विज्ञापन

साउथ स्टार नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर पर चला बुलडोजर, झील की जमीन पर अवैध निर्माण का आरोप

नागार्जुन ने सेंटर रंगारेड्डी जिले के शिल्परामम के पास माधापुर में एक हाईटेक सिटी के पास N-कन्वेंशन सेंटर बनाया था. कनवेंशन सेंटर 6.69 एकड़ में बना हुआ था. आरोप है कि कन्वेंशन सेंटर के लिए थम्मिडी कुंटा झील की 3.30-3.40 एकड़ की जमीन पर अतिक्रमण किया गया.

साउथ स्टार नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर पर चला बुलडोजर, झील की जमीन पर अवैध निर्माण का आरोप
हैदराबाद:

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन के हैदराबाद स्थित कन्वेंशन सेंटर पर शनिवार को बुलडोजर की कार्रवाई हुई. एक्टर पर आरोप था कि उन्होंने इस सेंटर का अवैध निर्माण झील की जमीन पर कराया था. इसलिए हैदराबाद आपदा राहत और संपत्ति संरक्षण एजेंसी (HYDRA) की टीम ने शनिवार सुबह एक्टर के कन्वेंशन सेंटर को ढहा दिया. नागार्जुन ने HYDRA के एक्शन पर अफसोस जाहिर किया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, नागार्जुन ने सेंटर रंगारेड्डी जिले के शिल्परामम के पास माधापुर में एक हाईटेक सिटी के पास N-कन्वेंशन सेंटर बनाया था. कनवेंशन सेंटर 6.69 एकड़ में बना हुआ था. आरोप है कि कन्वेंशन सेंटर के लिए थम्मिडी कुंटा झील की 3.30-3.40 एकड़ की जमीन पर अतिक्रमण किया गया. थम्मिडी कुटी झील 29 एकड़ में फैली है. हालांकि, नागार्जुन ने इससे इनकार किया है.

नागार्जुन ने जताया अफसोस
HYDRA के एक्शन के बाद नागार्जुन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट किया, "कोर्ट केस और स्टे ऑर्डर लेने के बाद भी गैरकानूनी तरीके से कन्वेंशन सेंटर को तोड़ा गया. हमने अवैध निर्माण नहीं किया है. ये जगह पट्टा भूमि है. झील की एक इंच जमीन का इस्तेमाल नहीं किया गया. इस सेंटर से जुड़ी जितनी भी शिकायतें हुई थीं, उन पर स्टे ऑर्डर लिया गया था. आज गलत सूचना के आधार पर इसे तोड़ा गया है. सेंटर को तोड़ने से पहले हमें कोई भी नोटिस नहीं दिया गया था." 

नागार्जुन का 6 साल पुराना वीडियो वायरल, शोभिता धुलिपाला की तारीफ ने सबको कर दिया था हैरान

एक्टर ने आगे लिखा, "अगर कोर्ट इसे तोड़ने का फैसला देता, तो मैं खुद इसे तोड़ देता. मुझे उम्मीद है कि अफसरों की इस गलत कार्रवाई पर कोर्ट से हमें राहत मिलेगी."

रिपोर्ट के मुताबिक, नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर में 3 हॉल थे. इनका इस्तेमाल बड़े इवेंट के लिए किया जाता था. कन्वेंशन सेंटर में कई पॉलिटिकल पार्टियां, मीटिंग और शादियां हो चुकी हैं. टॉलीवुड एक्टर और चिरंजीवी के भतीजे वरुण तेज और लावन्या त्रिपाठी का वेडिंग रिसेप्शन भी बीते साल इसी कन्वेंशन सेंटर में हुआ था.

होने वाली बहू शोभिता धुलिपाला को नागा चैतन्य से भी पहले से जानते थे नागार्जुन, बताया क्यों कि जल्दबाजी में बेटे की सगाई 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
CM Kejriwal Bail LIVE: क्‍या CM केजरीवाल को मिलेगी जमानत, आज आएगा 'सुप्रीम' फैसला
साउथ स्टार नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर पर चला बुलडोजर, झील की जमीन पर अवैध निर्माण का आरोप
लावारिस पैसों से भरा बैग थाने देने पहुंचा शख्स तो उसे ही बनाया लुटेरा, पुलिस की ये कैसी मनमानी?
Next Article
लावारिस पैसों से भरा बैग थाने देने पहुंचा शख्स तो उसे ही बनाया लुटेरा, पुलिस की ये कैसी मनमानी?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com