AAP का मिशन हिमाचल प्रदेश, शिमला में 'टाउनहॉल' करेंगे भगवंत मान और मनीष सिसोदिया

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारी तेज कर दी है. बुधवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के सीएम भगवंत मान शिमला में 'टाउनहॉल' कार्यक्रम करेंगे.

AAP का मिशन हिमाचल प्रदेश, शिमला में 'टाउनहॉल' करेंगे भगवंत मान और मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली:

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारी तेज कर दी है. बुधवार को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के सीएम भगवंत मान शिमला में 'टाउनहॉल' कार्यक्रम करेंगे. जानकारी के अनुसार इस कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी की तरफ से हिमाचल प्रदेश के लोगों से पहला चुनावी वादा किया जाएगा. गौरतलब है कि हाल ही में अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश के आप कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था.

इस दौरान उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार ने दही, लस्सी, गेहूं, चावल और अन्य खाद्य पदार्थों पर जीएसटी लगाया है, ऐसा तो अंग्रेज किया करते थे." उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा, "आजकल लोग महंगाई से परेशान हैं. उन्होंने मतलब कि केंद्र सरकार ने दही, लस्सी, गेहूं, चावल और अन्य खाद्य पदार्थों पर जीएसटी लगाया है. अंग्रेज भी तो यही करते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


उन्होंने  कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि हमने लोगों को कुछ राहत देने की कोशिश की. "हमने दिल्ली में मुफ्त में चिकित्सा, पानी, बिजली उपलब्ध कराई. हम यह सब करने में सक्षम हैं क्योंकि हमने भ्रष्टाचार को समाप्त कर दिया है. हमने कोई कर नहीं बढ़ाया है. मैं केंद्र सरकार से बढ़ा हुआ जीएसटी वापस लेने की अपील करता हूं. यहां आप सरकार बनाएं. हिमाचल प्रदेश में और हम बदले में आपको महंगाई से राहत देंगे."