"बीजेपी वाले हर त्यौहार खराब करते हैं"; बिजली सब्सिडी की जांच के आदेश पर बोले AAP नेता

आप के नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हर बड़े त्यौहार पर बीजेपी वाले बड़ा संकट खड़ा करते हैं, हर त्यौहार खराब करते हैं. बीजेपी द्वारा मनोनीत उपराज्यपाल ने बीजेपी के षड्यंत्र में हिस्सा लेते हुए वो काम किया है जिसका बीजेपी कई सालों से प्रयास कर रही थी. बीजेपी का प्रयास देखा जा रहा है कि गरीब तबके के लिए जहां जहां सब्सिडी या सुविधाएं मिल रही है उसे रोका जाए.

बिजली सब्सिडी देने के मामले में अनियमितता का आरोप

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच खींचतान का दौर नया नहीं है. शराब नीति को लेकर दोनों पार्टियों एक-दूसरे को निशाना बना चुकी है. अब दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना ने मुख्य सचिव को उन आरोपों की जांच करने को कहा है, जिनके मुताबिक बिजली वितरण कंपनियों को सब्सिडी राशि भगुतान में अनियमितता बरती गई है. एलजी ने 7 दिनों के भीतर चीफ सेक्रेटरी से रिपोर्ट मांगी है.

इसी मुद्दे पर आप पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर हमला बोला. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हर बड़े त्यौहार पर बीजेपी वाले बड़ा संकट खड़ा करते हैं, हर त्यौहार खराब करते हैं. बीजेपी द्वारा मनोनीत उपराज्यपाल ने बीजेपी के षड्यंत्र में हिस्सा लेते हुए वो काम किया है जिसका बीजेपी कई सालों से प्रयास कर रही थी. बीजेपी का प्रयास देखा जा रहा है कि गरीब तबके के लिए जहां जहां सब्सिडी या सुविधाएं मिल रही है उसे रोका जाए.

इसी के साथ उन्होंने कहा कि दिल्ली पंजाब के अंदर जो मुफ्त सुविधाएं मिल रही है उसे SC से खत्म करने की कोशिश की. मुफ्त रेवड़ी कहकर गरीबों का मज़ाक उड़ाया गया. जब सुप्रीम कोर्ट को पता चला कि गरीबों के लिए काम करना ज़रूरी है तो कोर्ट ने अपने हाथ खींचकर वापस केंद्र के पाले में गेंद डाल दी. आज एक नया षड्यंत्र पता चला है. त्योहार मनाने के लिए लोगों के पास पैसा नहीं है ऐसे में LG ने दिल्ली के अंदर बिजली सब्सिडी खत्म करने का षड्यंत्र रचा है.

आप नेता ने बताया कि दिल्ली में 47 लाख उपभोक्ता हैं जिन्हें जीरो बिल देना पड़ता है और 17 लाख वो उपभोक्ता है जिन्हें आधा बिल देना पड़ता है. गुजरात के हर मोहल्ले में चर्चा है कि दिसंबर में आप की सरकार बनने के बाद मुफ्त बिजली मिलेगी. इसलिए इन्होंने ये षड्यंत्र रचा है कि अगर दिल्ली में ही इसे रोक दिया जाए तो गुजरात में संदेश जाएगा. मैं दिल्ली वालों को अरविंद केजरीवाल और अपनी तरफ से सुनिश्चित करवाना चाहता हूं कि देश में फ्री बिजली देने का सपना साकार होगा.

ये भी पढ़ें : आपने महंगाई बढ़ाई, मेरा राहत देना बर्दाश्त नहीं, फ्री बिजली नहीं रुकने दूंगा : दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल

इसी के सौरभ ने कहा कि मुझे कुछ ज़्यादा समझ नहीं आता. LG और मुख्य सचिव एक दूसरे को चिट्ठी लिखते रहते हैं  जनता खुश है, पहले मैं इनकी चिट्ठी पढ़ता था  जो कि कोरी बकवास है, चाहे तो इसकी जांच कर ले. सीएम केजरीवाल के गांधी जयंती में शामिल ना होने पर LG की चिट्ठी पर जवाब में कहा कि पता नहीं कौन इतनी चिट्ठी लिख रहे हैं. एक फंक्शन में नहीं जा पाए तो चिट्ठी, इतना समय है LG के पास. शशि थरूर को पीछे छोड़ दिया LG ने. गाली भी लिखेंगे तो सॉफिस्टिकेटेड इंग्लिश में.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दशहरा रैली पर उद्धव और शिंदे में दंगल, रैली टीजर जारी कर एक-दूजे पर बोला हमला