महाराष्ट्र में एक बिल्ली को बचाने की कोशिश मे 5 लोगों की मौत

बायोगैस के गड्ढे में एक बिल्ली गिर गई थी. उसे बचाने गया व्यक्ति जब ऊपर नही आया तो उसे बचाने दूसरे उतरे और इस तरह 6 लोग बायोगैस के गहरे गड्ढे में फंस गए. बड़ी मुश्किल से एक को जिंदा बचाया जा सका बाकी 5 की मौत हो गई.

महाराष्ट्र में एक बिल्ली को बचाने की कोशिश मे 5 लोगों की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

महाराष्ट्र में एक बिल्ली को बचाने की कोशिश मे 5 लोगों की मौत हो गई. ये घटना अहमद नगर जिले की बताई जा रही है. दरअसल जिले के नेवासा तहसील में बायोगैस के गड्ढे में एक बिल्ली गिर गई थी. गांव वालो के मुताबिक उसे बचाने गया व्यक्ति जब ऊपर नही आया तो उसे बचाने दूसरे उतरे और इस तरह 6 लोग बायोगैस के गहरे गड्ढे में फंस गए. बड़ी मुश्किल से एक को जिंदा बचाया जा सका बाकी 5 की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि गोबर से भरे बायोगैस के गड्ढे में फंसने सभी की मौत हो गई. पुलिस और तहसीलदार मौके पर पहुंच कर जरूरी कार्यवाही में जुटे हैं. जानकारी के मुताबिक ये हादसा कल हुआ था और देर शाम तक लोगों को बाहर निकालने की कोशिश होती रही थी. एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना शाम को नेवासा तहसील के वाकडी गांव में हुई. उन्होंने कहा, एक बिल्ली गड्ढे में गिर गई और एक व्यक्ति उसे बचाने के लिए नीचे उतरा लेकिन अंदर कीचड़ में फंस गया.

नेवासा पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक धनंजय जाधव ने कहा, "उसे बचाने के लिए, पांच अन्य लोग एक के बाद एक नीचे उतरे और अंदर फंस गए." उन्होंने बताया कि सक्शन पंपों के साथ एक बचाव दल मौके पर पहुंच गया है और एक व्यक्ति को बचा लिया गया है.

ये भी पढ़ें : Lok Sabha Elections 2024 : "शिवसेना UBT ने भीख की तरह दी हैं कांग्रेस को सीटें" - संजय निरुपम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : "...तभी तो सब मोदी को चुनते हैं..." : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए BJP ने जारी किया नया गीत