"...तभी तो सब मोदी को चुनते हैं..." : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए BJP ने जारी किया नया गीत

यह गीत 12 अलग-अलग भाषाओं में गाया गया है, जो राष्ट्र की अनेकता में एकता भावना को प्रदर्शित कर रहा है. सभी एक ही बात कह रहे हैं- "सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं."

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर बीजेपी ने जारी किया नया कैंपेन गीत

लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Elections 2024) के मद्देनजर बीजेपी ने नया गीत जारी किया है. इस वीडियो में देश के हर कोने से, अलग-अलग पृष्ठभूमि और हर भाषा को बोलने वाले लोग एक ही बात कह रहे हैं- "सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं." यह गीत 12 अलग-अलग भाषाओं में गाया गया है, जो राष्ट्र की अनेकता में एकता भावना को प्रदर्शित कर रहा है. इसके वीडियो में मोदी सरकार के किए विकास के कामों को भी दिखाया गया है.

बता दें कि "सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं" थीम सॉन्ग को लेकर बीजेपी ने कहा था कि ये स्लोगन जनता के बीच से ही आया था. जनता की भावना को समझते हुए इस स्लोगन को पार्टी ने अपनाया है. इसे लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा था कि पीएम मोदी जी के एक दशक के प्रयासों को चिन्हित करता हुआ एक सुंदर वीडियोगीत, जो उनके नेतृत्व, कार्यशैली और अनवरत प्रयासों को बहुत प्रेरणापूर्ण तरीके से प्रस्तुत करता है. ऐसे प्रयास जिनसे करोड़ों भारतीयों के सपने हकीकत में बुने जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि लोकसभा चुनाव सात चरणों में होंगे. 543 सीटों के लिए 19 अप्रैल, 26 अप्रैल, सात मई, 13 मई, 20 मई, 25 मई और एक जून को मतदान होगा और चार जून को मतगणना होगी. बीजेपी इस बार 400 पार के नारे के साथ आगे बढ़ रही है. बीजेपी के स्टार प्रचारकों के साथ पीएम मोदी के पूरे देश में दौरे चल रहे हैं. पीएम मोदी अपने विकासकार्यों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं, लेकिन ये तो 4 जून को ही साफ हो पाएगा कि सत्ता का ऊंट किस करवट बैठेगा.