मध्य प्रदेश के भिंड में सिलेंडर फटने से घर में लगी आग, तीन बच्चों की मौत

इस मामले में पुलिस को संदेह है कि भोजन पकाने के दौरान तरलीकृत पेट्रोलियम गैस (एलपीजी) के रिसाव के कारण आग लगी.

मध्य प्रदेश के भिंड में सिलेंडर फटने से घर में लगी आग, तीन बच्चों की मौत

घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए एक फोरेंसिक टीम को बुलाया गया .

मध्य प्रदेश के भिंड जिले के दत्त का पुरा गांव में रसोई गैस सिलेंडर फटने से घर में आग लगने से तीन बच्चों की मौत हो गई. जबकि दंपति सहित चार अन्य घायल हो गए. जिन तीन बच्चों की मौत हुई उनकी उम्र 4 से दस साल बताई जा रही है. इस मामले में पुलिस को संदेह है कि भोजन पकाने के दौरान तरलीकृत पेट्रोलियम गैस (एलपीजी) के रिसाव के कारण आग लगी. पुलिस उप मंडल अधिकारी (एसडीओपी) राजेश राठौड़ ने बताया कि यह घटना गोरमी थाना क्षेत्र के दानेकपुरा गांव में हुई.

उन्होंने कहा कि चार साल का एक लड़का, उसकी 10 साल की बहन और उनकी पांच साल की चचेरी बहन की आग में झुलसकर मौत हो गई. उन्होंने कहा कि घर के मालिक अखिलेश राजपूत और उनकी पत्नी को गंभीर चोट आईं और उन्हें इलाज के लिए ग्वालियर भेज दिया गया. हादसे में मरने वाले राजपूत के नाती-पोते थे. राठौड़ ने कहा कि अखिलेश की बहू और बेटी का गोरमी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया जा रहा है.

अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया हालांकि आग लगने का कारण एलपीजी रिसाव प्रतीत होता है, लेकिन घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए एक फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है और जांच के बाद सही कारण का पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें : योगेंद्र यादव के अनुरोध के बाद उनका नाम पाठ्य पुस्तकों से हटाया गया : NCERT

ये भी पढ़ें : दिल्ली दंगों से जुड़े मामले में कड़कड़डुमा कोर्ट ने एक आरोपी को किया बरी, पुलिस को भी फटकारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com