मथुरा में नए साल के जश्न से लौट रहे युवकों ने पुलिसकर्मियों को रौंदा, उप निरीक्षक की मौत

घटना में एक उप निरीक्षक (Sub Inspector) की मौत हो गयी और तीन सिपाही घायल हो गए. वारदात के बाद आरोपी युवक कार छोड़कर फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है.

मथुरा में नए साल के जश्न से लौट रहे युवकों ने पुलिसकर्मियों को रौंदा, उप निरीक्षक की मौत

पुलिसकर्मी सरकारी बोलेरो गाड़ी से राजीव तिराहे पर गश्त कर रहे थे उसी दौरान यह घटना घटी

मथुरा:

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जनपद में शुक्रवार की रात नए साल का जश्न मनाकर लौट रहे युवकों की एक कार ने एक तिराहे पर तीन पुलिस कर्मियों को रौंद दिया. घटना में एक उप निरीक्षक (Sub Inspector) की मौत हो गयी और तीन सिपाही घायल हो गए. वारदात के बाद आरोपी युवक कार छोड़कर फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने यह जानकारी देते हुए बताया कि घटना मथुरा के गोवर्धन की है जहां तिराहे पर पुलिसकर्मी नववर्ष की सरगर्मियों के लिए कोइ वारदात रोकने के लिए तैनात थे.

सड़क हादसा: कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 3 की मौत, 1 घायल

पुलिस अधीक्षक देहात श्रीश चंद्र ने बताया, ‘‘नववर्ष के अवसर पर गोवर्धन में राजीव तिराहे पर उप निरीक्षक रामकिशन, सिपाही अमित कुमार, अनुज कुमार वाहन चालक अतेंद्र कुमार गश्त पर थे, कि इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने पुलिसकर्मियों को रौंद दिया. उन्होंने बताया कि इस हादसे में सभी पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उप निरीक्षक रामकिशन की मृत्यु हो गई . उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद उनका शव परिजनों को सौंप दिया गया है .

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सिपाही और होमगार्ड से बदमाशों ने की मारपीट, छीनीं रायफल

गोवर्धन के थानाध्यक्ष राजकमल सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मी सरकारी बोलेरो गाड़ी से राजीव तिराहे पर गश्त कर रहे थे, तभी देर रात यह घटना घटी. घायल सिपाहियों का उपचार चल रहा है तथा आरोपी कार सवार युवकों की तलाश की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देश प्रदेश : चोरी के आरोप में नाबालिग बच्ची की बेरहमी से पिटाई, प्रियंका गांधी ने दी आंदोलन की चेतावनी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)