भाजपा के झूठे विमर्श का मुकाबला करें एमवीए के युवा विधायक: शरद पवार

पार्टी की महाराष्ट्र इकाई के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने बताया कि पवार ने विधायकों से यह भी कहा कि शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस की एमवीए सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और 2024 के चुनावों में फिर से निर्वाचित होगी.

भाजपा के झूठे विमर्श का मुकाबला करें एमवीए के युवा विधायक: शरद पवार

पवार ने विधायकों से कहा कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्रों में विकास कार्यों पर ध्यान दें और नागरिकों के मुद्दों को सरकार के सामने उठाएं.

मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने महा विकास आघाड़ी (एमवीए) के युवा विधायकों से सदन के भीतर और बाहर भाजपा के ‘‘झूठे विमर्श'' का कड़ा मुकाबला करने को कहा है. पार्टी की महाराष्ट्र इकाई के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. तापसे ने बताया कि पवार ने विधायकों से यह भी कहा कि शिवसेना, राकांपा और कांग्रेस की एमवीए सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी और 2024 के चुनावों में फिर से निर्वाचित होगी, क्योंकि लोगों को इस गठबंधन पर विश्वास है.

पवार ने एमवीए के आठ युवा विधायकों से यहां अपने आवास पर गुरुवार को हुई बैठक में यह बात कही. इन विधायकों में राकांपा की अदिति तटकरे, रोहित पवार, अतुल बेन्के, आशुतोष काले व इंद्रनील नाइक, कांग्रेस के धीरज देशमुख और शिवसेना के ऋतुराज पाटिल और योगेश कदम शामिल हैं.

तापसे ने कहा कि पवार ने उन दिनों को याद किया जब वह युवा नेता थे. उन्होंने तब और अब राज्य सरकार और विपक्ष के बीच के संबंधों की तुलना की. तापसे ने कहा, “उन्होंने युवा नेताओं को सदन के भीतर और बाहर विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे झूठे विमर्शों का जमकर मुकाबला करने की सलाह दी. पवार साहब ने युवा नेताओं को आश्वासन दिया कि सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी.''

पवार ने विधायकों से कहा कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्रों में विकास कार्यों पर ध्यान दें और नागरिकों के मुद्दों को सरकार के सामने उठाएं. तापसे ने कहा, ''युवा नेताओं ने न केवल अपने निर्वाचन क्षेत्रों में, बल्कि अपने-अपने जिलों और क्षेत्रों में भी भाजपा का प्रभावी ढंग से मुकाबला करने का वादा किया.''

यह भी पढ़ें:
केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे का दावा, एमवीए के 25 विधायक भाजपा के संपर्क में
महाराष्ट्र में विधान परिषद नेता विपक्ष प्रवीण दरेकर के खिलाफ FIR दर्ज, जानिए पूरा मामला
महाराष्ट्र: मंत्री नवाब मलिक को बॉम्बे HC से राहत नहीं, हैबियस कॉर्पस अर्ज़ी में रिहाई की मांग खारिज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महाराष्ट्र में केंद्र बनाम राज्य सरकार, गिरफ्तारी के खौफ में दर्जन भर नेता



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)