यशवंत सिन्हा बोले- कांग्रेस संजीदगी दिखा विपक्षी एकता के साथ आए, सब मिलकर चुन लेंगे नेता

यशवंत सिन्हा ने विपक्षी एकता को लेकर कहा कि विपक्ष को एकजुट होना चाहिए. विपक्ष का पक्ष मजबूत हुआ है.

नई दिल्ली:

पूर्व केंद्रीय मंत्री और तृणमूल कांग्रेस नेता यशवंत सिन्‍हा ने सोमवार को कहा कि विपक्ष काफी मजबूत हुआ है. उन्होंने कहा कि बंगाल चुनाव के परिणामों का राष्ट्रव्यापी असर पड़ा है. एनडीटीवी से बात करते हुए उन्होंने बंगाल चुनाव, विपक्षी एकता, कांग्रेस, केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर अपनी बात रखी. बंगाल चुनाव पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बुरी तरह से हारी है. ममता बनर्जी की जीत हुई. ममता बनर्जी ने खूब संघर्ष किया है. बंगाल चुनाव का प्रभाव राष्ट्रव्यापी पड़ा है. लोग वापस टीएमसी में लौट रहे हैं.

सिन्हा ने विपक्षी एकता को लेकर कहा कि विपक्ष को एकजुट होना चाहिए. विपक्ष का पक्ष मजबूत हुआ है. जो सकते हैं वो करना चाहिए. सर्वोत्तम का इंतजार नहीं करना चाहिए. साथ ही कहा कि कांग्रेस को संजीदगी दिखानी चाहिए और साथ आना चाहिए. कांग्रेस विपक्षी एकता में आए, एक होने से ताकत बढ़ती है. नेता कौन होगा इसमें न पड़ें. सब मिलकर पीएम को चुन लेंगे.

राममंदिर मामला : पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्‍हा का PM को लेकर ट्वीट, 'मोदी है, तो मुमकिन है...'

केंद्र की नीतियों को लेकर सिन्हा ने कहा कि नोटबंदी से अर्थव्यवस्था खराब हुई है. सरकार ने सही कदम नहीं उठाए हैं. पैकेज का कोई असर नहीं पड़ा. सही ढंग से पैसे का इस्तेमाल होना चाहिए. चीन के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि चीन हमारी जमीन पर बैठा है और डोकलाम में खतरा और बढ़ गया है.

'विदेशों में भेजे ज्यादा वैक्सीन..', UN में स्पीच की क्लिप साझा कर यशवंत सिन्हा का PM मोदी पर हमला

देश में कोरोना के कहर को लेकर उन्होंने कहा कि टीकाकरण ही उपाय है. मुफ्त टीके का फैसला लिया, ये अच्छा कदम है. ज्यादा टीकाकरण से फायदा होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यशवंत सिन्हा बोले- विपक्ष के सारे लोग साथ आएं, तो बहुत खुशी होगी