मुंबई से सटे रायगढ़ जिले के पर्यटन स्थल पर महिला का सिर कटा शव मिला

पुलिस ने कटा सिर बरामद कर लिया है. पुलिस के लिए हत्या की इस गुत्थी को सुलझाना आसान नहीं थी क्योंकि शव की शिनाख्त नहीं हो पायी थी.

मुंबई से सटे रायगढ़ जिले के पर्यटन स्थल पर महिला का सिर कटा शव मिला

पुलिस अधिक्षक अशोक दुधे ने NDTV को बताया कि आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई:

महाराष्‍ट्र में मुंबई से सटे रायगढ़ जिले के मशहूर पर्यटन स्थल माथेरान में एक महिला का सिर कटा शव बरामद हुआ है. माथेरान के इंदिरा नगर परिसर में एक कमरे में यह शव मिला है. हैरानी की बात है कि महिला का सिर गायब है. महिला के शरीर पर कोई कपड़ा या कोई वस्तु नहीं मिली है जिससे महिला की पहचान हो पाए. पुलिस ने आसपास की सीसीटीवी से जांच कर उस महिला के साथ एक पुरुष के आने की जानकारी इकट्ठा की है. शक है कि वही शख्स हत्या को अंजाम देकर सिर लेकर चला गया हो. पुलिस मामले की जांच कर रही है. रायगढ़ जिले के पुलिस अधिक्षक अशोक दुधे ने NDTV को बताया कि आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार किया गया है.

कानपुर : पत्नी और बेटे की हत्या कर लापता हुए डॉक्टर का शव बरामद

माथेरान के साई सदन कॉटेज में हत्या को अंजाम देने के बाद वो अपनी पत्नी का सिर, कपड़े और सब सामान लेकर भाग गया था. यहां तक कि आरोपी ने मृतका के बाएं हाथ में बने टैटू को भी चाकू से घाव कर मिटा दिया था. पुलिस के मुताबिक ऐसा उसने शव की पहचान ना हो पाए इसलिए किया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी को टीवी सीरियल क्राइम पेट्रोल देखकर उसे ये आइडिया मिला था. जिले के SP अशोक दुधे के मुताबिक 25 साल का आरोपी राम सुलोचन पाल ने खारघर के एक कॉलेज से BIT किया था और बेलापुर की एक कंपनी में काम करता था. दोनों की शादी मई महीने में हुई थी. बात-बात में पत्नी ने पति को अपने पुराने प्रेम पसंग की बात बता दी थी जिससे नाराज होकर उसने हत्या की प्लानिंग की और माथेरान घूमने के बहाने पत्नी को साथ लाया था.

बिहार : जमीन विवाद में महिला की गोली मारकर हत्या, कैमरे में कैद हुई घटना

आरोपी पति ने सिर साथ में ले जाने के लिए थैली और चाकू पहले से ले रखा था. सुबह सिर काटने के बाद वो पैदल ही रेल पटरी के पास पंहुचा और फिर पटरी पर कुछ देर चलते हुए सिर खाई में फेंक दिया था. पुलिस ने कटा सिर बरामद कर लिया है. पुलिस के लिए हत्या की इस गुत्थी को सुलझाना आसान नहीं थी क्योंकि शव की शिनाख्त नहीं हो पायी थी. लेकिन पुलिस ने पहले आसपास की सीसीटीवी तस्वीरों से दोनों की तस्वीरें निकाली, फिर उसके जरिये पड़ताल करते हुए आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भाई ने बहन का सिर किया धड़ से अलग, मां ने भी की मदद