कानपुर : पत्नी और बेटे की हत्या कर लापता हुए डॉक्टर का शव बरामद

फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग के अध्यक्ष डॉक्टर सुशील कुमार ने कथित रूप से कोविड-19 से तंग आकर तीन दिसंबर को अपनी पत्नी चंद्रप्रभा और बेटे शिखर की हत्या कर दी थी

कानपुर : पत्नी और बेटे की हत्या कर लापता हुए डॉक्टर का शव बरामद

प्रतीकात्मक फोटो.

कानपुर:

कानपुर जिले में अपनी पत्नी और बच्चे की 10 दिन पूर्व हत्या करने के बाद लापता हुए डॉक्टर का सड़ा-गला शव रविवार को सिद्धनाथ घाट के नजदीक बरामद हुआ. कानपुर के पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने बताया कि शव बहुत सड़-गल गया है जिसकी वजह से कोई भी उसकी पहचान नहीं कर पा रहा है. एक स्थानीय युवक ने शव को पहचाना है. शव की डीएनए जांच कराई जाएगी.

बाद में पुलिस उपायुक्त पश्चिमी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि डॉक्टर सुशील कुमार का आधार कार्ड, उसकी कार की चाबियां, ड्राइविंग लाइसेंस और मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया है.

गौरतलब है कि कानपुर के एक निजी मेडिकल कॉलेज के फॉरेंसिक मेडिसिन विभाग के अध्यक्ष डॉक्टर सुशील कुमार ने कथित रूप से कोविड-19 से तंग आकर तीन दिसंबर को कल्याणपुर स्थित अपने मकान में अपनी पत्नी चंद्रप्रभा और बेटे शिखर की हत्या कर दी थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
       

कुमार ने मौके पर हाथ से लिखा नोट छोड़ा था जिसमें उसने कहा था कि वह एक लाइलाज बीमारी से जूझ रहा है और कोविड-19 किसी को भी नहीं छोड़ेगा. वह अपने परिवार को किसी तकलीफ में छोड़कर नहीं जाना चाहता.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)