विज्ञापन
This Article is From Dec 24, 2021

महिला जिला पंचायत सदस्य ने IAS अफसर को पीटने के लिए उठाई चप्पल, दुर्व्यवहार का लगाया आरोप

महिला जनप्रतिनिधि ने 2017 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी पर जाति के आधार पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है तथा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है

महिला जिला पंचायत सदस्य ने IAS अफसर को पीटने के लिए उठाई चप्पल, दुर्व्यवहार का लगाया आरोप
एसपी के पास पहुंचा मामला ( प्रतीकात्मक फोटो )
मुंगेली:

छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh) के मुंगेली जिले में भारतीय प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी ने जिला पंचायत की एक महिला सदस्य पर चप्पल से पीटने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. वहीं महिला सदस्य ने भी अधिकारी पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. मुंगेली जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रोहित व्यास ने जिला पंचायत की सभापति लैला ननकू भिखारी पर चप्पल से पीटने की कोशिश करने का आरोप लगाया है तथा उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग की है.

वही, महिला जनप्रतिनिधि ने 2017 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी पर जाति के आधार पर गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है तथा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. मुंगेली जिले की इस घटना का एक कथित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक महिला एक व्यक्ति को चप्पल से मारने की कोशिश कर रही है. वहीं एक पुलिसकर्मी महिला को रोकने की कोशिश कर रहा है.

छत्तीसगढ़ : नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा में मालगाड़ी के 17 डिब्बे पटरी से उतरे, आवागमन बाधित

मुंगेली जिले के पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को बताया कि महिला जनप्रतिनिधि लैला ननकू भिखारी ने अपनी शिकायत में कहा है कि जब वह बृहस्पतिवार को अपने पति के साथ लंबित कार्य की स्वीकृति के लिए व्यास के कक्ष में पहुंची तब व्यास ने कथित रूप से उनके साथ दुर्व्यवहार किया. भिखारी ने अपनी शिकायत में कहा है कि अधिकारी ने जाति के आधार पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने की धमकी दी. वहीं दूसरी ओर आईएएस अधिकारी ने भी महिला जनप्रतिनिधि के खिलाफ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है.

नवजात बच्ची को खेत में छोड़ गए थे इंसान, कुत्ते ने की हिफाजत और बच्ची को दी नई ज़िन्दगी

व्यास ने शिकायत में कहा है कि जब वह अपने कक्ष में थे तब भिखारी और उनके पति ने कथित तौर पर उन पर कार्यों को मंजूरी नहीं देने का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्होंने उन्हें स्थिति से अवगत कराया. अधिकारी ने कहा है कि जब महिला आक्रामक हो गई तब वह अपने कक्ष से निकल गए लेकिन महिला ने उनका पीछा किया और उन्हें चप्पल से मारने का प्रयास किया. ​ व्यास ने पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई शिकायत में महिला और उनके पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. अधिकारियों ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com