बंगाल चुनाव में BJP और ममता बनर्जी के बीच 'सिंडिकेट' को लेकर छिड़ी जुबानी जंग

West Bengal Assembly Election 2021: बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी और पार्टी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सिंडिकेट को लेकर टीएमसी पर निशाना साधा

बंगाल चुनाव में BJP और ममता बनर्जी के बीच 'सिंडिकेट' को लेकर छिड़ी जुबानी जंग

शुभेन्दु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने दिसंबर में तृणमूल कांग्रेस छोड़ दी थी.

कोलकाता:

West Bengal Assembly Elections 2021 : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee) के भतीजे अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) पर भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर बीजेपी निशाना साध रही है. बंगाल में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के पहले यह वाकयुद्ध दोनों पार्टियों के नेताओं के बीच देखने को मिल रहा है. शुभेन्दु अधिकारी (Suvendu Adhikari) तृणमूल कांग्रेस में अभिषेक बनर्जी के बढ़ते कद से भी नाराज थे.पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए दो चऱणों का मतदान हो चुका है. जबकि अभी छह और चऱणों का मतदान होना बाकी है.

शुभेन्दु ने कहा.  "900 करोड़ रुपये पिछले 10 से 12 वर्षों में ममता के भतीजे तक पहुंचे, जिसे पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है. कोल माफिया अनूप मांझी इस रैकेट का संचालन कर रहा था." उन्होंने कहा कि अभिषेक बनर्जी गणेश बगाडिया के बेहद निकट है, जिसके खिलाफ बेहद संगीन आरोप हैं. उनका एक और करीबी विकास मिश्रा पहले ही गिरफ्तार कर चुका है. कुछ पुलिस अफसर और आईपीएस अफसर भी इसमें संलिप्त थे.

अमित मालवीय ने कहा, यह यकीन करना मुश्किल है कि अभिषेक बनर्जी इस सिंडिकेट की अगुवाई नहीं कर रहे थे और ममता बनर्जी इसके बारे में नहीं जानती थीं.यह नैतिकता का सवाल है और जांच एजेंसियां इस मामले को उसके मुकाम तक ले जाएंगे. जो किया जाएगा. वहीं ममता बनर्जी ने आरोपों के जवाब में कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल राजनीतिक प्रतिशोध के लिए कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हावड़ा की रैली में ममता ने कहा, मोदी सिंडिकेट नंबर 1 और अमित शाह सिंडिकेट नंबर 2. वे अभिषेक के घर, सुदीप बंदोपाध्याय के घर और स्टालिन की बेटी के घर जांच एजेंसियों को भेज रहे हैं.वे लगातार पुलिस अफसरों को बदल रहे हैं. ममता बनर्जी ने डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन के दामाद के घर छापेमारी का हवाला दिया.