अगली बारी राजस्थान, झारखंड की, महाराष्ट्र में सत्ता में परिवर्तन के बाद बोले बीजेपी नेता

महाराष्ट्र (Maharashtra) में सत्ता परिवर्तन के बाद बीजेपी (BJP) के एक बड़े नेता ने दावा किया है कि अब अगली बारी राजस्थान (Rajasthan) और झारखंड (Jharkhand) की है. बीजेपी नेता महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री पद संभालने को लेकर खुशी जाहिर कर रहे थे.

अगली बारी राजस्थान, झारखंड की, महाराष्ट्र में सत्ता में परिवर्तन के बाद बोले बीजेपी नेता

कोलकाता:

भारतीय जनता पार्टी के समर्थन से महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद पश्चिम बंगाल में भाजपा के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी ने सोमवार को संकेत दिया कि राजस्थान और झारखंड जैसे विपक्षी दलों के शासन वाले राज्यों पर पार्टी की नजर है.अधिकारी ने यह भी विश्वास जताया कि उनकी पार्टी 294 सदस्यीय विधानसभा में 200 से अधिक सीट जीतने के साथ पश्चिम बंगाल में अगली सरकार बनाएगी. भाजपा नेता ने पूर्वी वर्द्धमान जिले के कटवा में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘आप सभी ने देखा कि महाराष्ट्र में क्या हुआ है. यह अंतिम नहीं है. झारखंड में भी ऐसा ही होगा. हम जल्द ही सरकार बदल देंगे. राजस्थान का भी वही हाल होगा, अगले साल जब वहां विधानसभा चुनाव होगा, हम जीतेंगे.'

 ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र सरकार पेट्रोल-डीज़ल पर VAT घटाएगी, CM एकनाथ शिंदे की घोषणा

पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने कहा, ‘देखते हैं कि पश्चिम बंगाल में क्या होता है. कुछ भी बेकार नहीं जाएगा. हम सब जानते हैं कि राज्य में भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार हो रहे हैं. अपने आप में विश्वास रखें. हम राज्य में 200 से अधिक सीट के साथ अगली सरकार बनाएंगे.' अधिकारी ने हाल में कहा था कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेतृत्व वाली सरकार का भी महाराष्ट्र जैसा ही हश्र होगा और उसका कार्यकाल बहुत पहले खत्म हो जाएगा.

अधिकारी की टिप्पणी की टीएमसी ने तीखी आलोचना की थी, जिसने भाजपा पर शिवसेना में बगावत को भड़काने का आरोप लगाया था. अधिकारी पर निशाना साधते हुए टीएमसी के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने कहा कि भाजपा पिछले साल विधानसभा चुनाव में हार के सदमे से उबर नहीं पाई है और ऐसा लगता है कि वह सत्ता हथियाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ये भी पढ़ें: Alt News के सह संस्‍थापक मोहम्‍मद जुबैर के खिलाफ हेट स्‍पीच को लेकर ट्वीट पर एक और केस