अमित शाह से मिले शुभेंदु अधिकारी, TMC के 100 नेताओं की लिस्ट सौंपकर घोटाले में लिप्त होने का लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu adhikai) ने आज गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से दिल्ली में मुलाकात की. अधिकारी ने सौ टीएमसी नेताओं के नाम की एक लिस्ट गृहमंत्री को सौंपी कर पार्थ चटर्जी के साथ भ्रष्टाचार (Corruption) में इनके शामिल होने की बात कही है.

अमित शाह से मिले शुभेंदु अधिकारी, TMC के 100 नेताओं की लिस्ट सौंपकर घोटाले में लिप्त होने का लगाया आरोप

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की.

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu adhikai) ने आज गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से दिल्ली में मुलाकात की है. इस मुलाकात के दौरान अधिकारी ने पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी को लेकर बात की. साथ ही उन्होंने सौ लोगों के नाम की एक लिस्ट गृहमंत्री को सौंपी और पार्थ चटर्जी के साथ भ्रष्टाचार में इन लोगों के शामिल होने की बात कही. 

इसके अवाला बीजेपी नेता ने सीएए को लेकर नियम को जल्द से जल्द बनाने की मांग की. गृह मंत्री से मुलाकात के बाद बीजेपी नेता और पश्चिम बंगाल में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल का शिक्षा घोटाला एक बहुत बड़ा घोटाला है और ये एक लाख से ज्यादा बेरोजगार युवकों के भविष्य के सा जुड़ा हुआ है.

अधिकारी ने कहा कि हमने गृह मंत्री सौ लोगों की एक लिस्ट सौंपी हैं, जो इस घोटाले में पार्थ चटर्जी के साथ लिप्त हो सकते हैं. इस लिस्ट में 100 से ज्यादा टीएमसी नेताओं और विधायकों के नाम हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि हमने गृह मंत्री से कहा है कि करप्शन पर शिकंजा और तेजी से कसना चाहिए. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि हमने गृह मंत्री से सीएए को लेकर जल्दी नियम बनाने की अपील की है. 

बता दें कि कुछ महीने पहले पश्चिम बंगाल के बीजेपी सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सीएए लागू करने की मांग की थी. बीजेपी के एक नेता ने कहा कि बंगाल के बहुत सारे लोग जो धर्म की वजह से प्रताड़ित हुए, बांग्लादेश से आकर पश्चिम बंगाल में बसे हुए हैं, उनके पास वोटर कार्ड भी है, उनके पास आधार कार्ड भी हैं लेकिन वे भी जानते हैं कि उन्हें किस तरह जोड़तोड़ कर इसका जुगाड़ करना पड़ा. उन लोगों को सम्मान के साथ नागरिकता मिले और वे शांति से इस देश में रह सकें. इसी मकसद को पूरा करने के लिए सीएए बनाया गया है. इसलिए हम चाहते हैं कि इसके नियम जल्द बनाया जाए.
 

 ये भी पढ़ें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज्‍यसभा में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच टकराव, हंगामे के बीच सरकार ने पारित करवाए दो बिल