बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से दाखिल किया पर्चा, ममता से होगा मुकाबला

नंदीग्राम से पर्चा भरने से पहले शुभेंदु ने शक्ति प्रदर्शन भी किया. उन्होंने एक रैली के बाद हल्दिया में नामांकन दाखिल किया.  रैली में उनके साथ धर्मेंद्र प्रधान और स्मृति ईरानी ने शिरकत की

बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से दाखिल किया पर्चा, ममता से होगा मुकाबला

नंदीग्राम सीट से शुभेंदु अधिकारी ने दाखिल किया नामांकन

खास बातें

  • शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम से पर्चा दाखिल किया
  • पर्चा दाखिल करने से पहले स्मृति ईरानी और धर्मेंद्र प्रधान के साथ की रैली.
  • नंदीग्राम में ममता से होगा शुभेंदु का मुकाबला

बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी (Shubhendu Adhikari) ने नंदीग्राम से विधानसभा सीट के लिए पर्चा दाखिल कर दिया है. इस सीट पर उनके सामने खुद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी होंगी. पर्चा भरने से पहले शुभेंदु ने शक्ति प्रदर्शन भी किया. उन्होंने एक रैली के बाद हल्दिया में नामांकन दाखिल किया.  रैली में उनके साथ धर्मेंद्र प्रधान और स्मृति ईरानी ने शिरकत की. बता दें कि अधिकारी टीएमसी छोड़कर दिसंबर में ही बीजेपी में शामिल हुए. इससे पहले 2016 में शुभेंदु ने नंदीग्राम से ही भाकपा के उम्मीदवार को 81 हजार से ज्यादा वोटों के अंतर से मात दी थी. 

नंदीग्राम : पश्चिम बंगाल चुनाव का नया 'कुरुक्षेत्र' और 'हिन्दू लैब', ममता vs शुभेंदु अधिकारी की संभावना

ममता पर चंडी पाठ को लेकर साधा था निशाना
बता दें कि कुछ दिन पहले ही शुभेंदु अधिकारी ने ममता की ओर से हिन्दू मंत्रों के उच्चारण को लेकर मजाक बनाया था.  शुभेंदु  ने ममता के 'मैं एक हिंदू महिला हूं' कमेंट को लेकर निशाना साधा था. दरअसल, ममता ने मां दुर्गा के लिए मंत्रों का उच्‍चारण किया था और कहा था, 'आप मुझे हिंदुत्‍व का पाठ नहीं पढ़ा सकते. मैंने आपको दिखाया कि मैं मां लक्ष्‍मी, सरस्‍वती, काली और दुर्गा के मंत्र जानती हूं. यह वैसा नहीं है जैसा आप करते हैं, चुनाव के पहले कुछ लाइनों को याद करते हैं और बैठक में बोल देते हैं.' ममता ने नंदीग्राम में एक सभा को संबोधित करते हुए यह बात कही थी जहां से वह बीजेपी प्रत्‍याशी शुभेंदु  अधिकारी की चुनौती का सामना कर रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ममता पर धर्म की सियासत का आरोप लगाया था
ममता का जवाब देने के लिए एक सभा में अधिकारी पूरी तैयारी के साथ पहुंचे थे. उन्‍होंने पहले उस मंत्र की रिकार्डिंग सुनाई और उसके बाद बंगाल की सीएम की ओर से सुनाया गया वर्जन. अधिकारी ने कहा, उनके चंडी पाठ में सब कुछ गड़बड़ था, उनके मंत्र गलत थे.' अधिकारी ने यह जिक्र करते हुए यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का संदर्भ दिया जो बंगाल में बीजेपी के स्‍टार प्रचारक हैं. उन्‍होंने कहा, 'योगी मंत्रों का सही जाप कर सकते हैं. ममता बनर्जी के मंत्रों का उच्‍चारण सही करने के लिए उन्‍हें यहां लाया जाना चाहिए. मैं चाहता हूं कि योगी जी यहां आए और ऐसा करें.' अपनी पूर्व बॉस ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए  अधिकारी ने बंगाल की सीएम पर सियासत के लिए हिंदू धर्म का उपयोग करने का आरोप लगाया.