असम और बंगाल के मतदाताओं से PM मोदी ने की अपील, रिकॉर्ड नंबर में करें मतदान

Assembly Election 2021 Voting Day Phase 1: असम और पश्चिम बंगाल में आज विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए मतदान शुरू होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील की.

असम और बंगाल के मतदाताओं से PM मोदी ने की अपील, रिकॉर्ड नंबर में करें मतदान

Assembly Election 2021 Voting Day Phase 1: पीएम मोदी ने लोगों से मतदान की अपील की

नई दिल्ली:

Assembly Election 2021 Voting Day Phase 1: असम और पश्चिम बंगाल में आज विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए मतदान शुरू होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील की. उन्होंने पश्चिम बंगाल और असम के लोगों के लिए अलग अलग ट्वीट कर मतदान प्रक्रिया में ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होने की अपील की है. प्रधानमंत्री ने मतदाताओं के लिए बंगाली भाषा में भी ट्वीट किया. उन्होंने लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान की अपील करते हुए लिखा कि मैं मतदाताओं से आग्रह करता हूं, रिकॉर्ड संख्या में अपने मतदान के अधिकार का इस्तेमाल करें.

Read Also: विधानसभा चुनाव: कड़ी सुरक्षा के बीच प. बंगाल की 30, असम की 47 सीटों पर वोटिंग, जानें-10 अहम बातें

इसी तरह प्रधानमंत्री ने असम के मतदाओं से खासतौर पर अपील करते हुए कहा कि मतदान प्रक्रिया का हिस्सा बनें. उन्होंने अपने आग्रह में युवाओं से अपील की कि मैं अपने युवा दोस्तों से मतदान का आह्वाहन करता हूं.


Read Also: पहले चरण के मतदान के लिये तैयार बंगाल और असम, मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल की किस्मत का होगा फैसला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बताते चलें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 30 सीटों के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान सुबह सात बजे शुरू हुआ, जहां 73 लाख से अधिक मतदाता 191 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेंगे. वहीं असम में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 47 सीटों के लिए मतदान जारी है. मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल, कई मंत्रियों, विपक्ष के शीर्ष नेताओं की किस्मत का होगा फैसला.