विज्ञापन
This Article is From May 10, 2014

असम : वार्ड ब्वॉय ने आईसीयू में कथित तौर पर मेडिकल छात्रा की हत्या की

डिब्रूगढ़:

असम के डिब्रूगढ़ स्थित मेडिकल कॉलेज अस्पताल (एएमसीएच) की एक स्नातकोत्तर मेडिकल छात्रा की गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में एक वार्ड ब्वॉय ने कथित तौर पर हत्या कर दी, जिसके बाद अस्पताल के जूनियर चिकित्सकों ने एक अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि छात्रा डॉक्टर सरिता तसनीवाल का शव शुक्रवार सुबह आईसीयू के भीतर चिकित्सकों के लिए बने विश्राम कक्ष के बिस्तर पर पड़ा हुआ मिला। उसके गले के बाएं हिस्से में ऑपरेशन में इस्तेमाल आने वाली छुरी घुसी हुई थी।

सूत्रों ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे आईसीयू के नर्सों ने सरिता का शव डॉक्टरों के कमरे में बिस्तर पर पड़ा देखा, जिसके गले में ऑपरेशन में इस्तेमाल होने वाली छुरी घुसी हुई थी। सरिता की रात्रिकालीन ड्यूटी रात के 10 बजे से सुबह छह बजे तक थी।

डॉक्टरों ने दावा किया कि सरिता सुबह साढ़े पांच बजे तक काम कर रही थी और उसके बाद वह डॉक्टरों के विश्राम कक्ष में चली गई थी। पुलिस ने बताया कि आईसीयू वार्ड ब्वाय खीरू मेक सहित चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। खीरू ने सरिता की हत्या करना स्वीकार किया है। सरिता ऑब्सट्रेट्रिक्स एंड गाइनेकोलोजी एमडी की प्रथम वर्ष की छात्रा थी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
असम : वार्ड ब्वॉय ने आईसीयू में कथित तौर पर मेडिकल छात्रा की हत्या की
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com