विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Apr 27, 2021

उत्तराखंड: बारात में PPE किट पहनकर ठुमके लगा रहा था ये शख्स, VIDEO हुआ वायरल

उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर में मेडिकल कॉलेज के बाहर बैंड बाजे के साथ एक शख्स द्वारा PPE किट में डांस करने का वीडियो जमकर वारयल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
उत्तराखंड: बारात में PPE किट पहनकर ठुमके लगा रहा था ये शख्स, VIDEO हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है VIDEO
हल्द्वानी:

उत्तराखंड के हल्द्वानी शहर में मेडिकल कॉलेज के बाहर बैंड बाजे के साथ एक शख्स द्वारा PPE किट में डांस करने का वीडियो जमकर वारयल हो रहा है. पीपीई किट में डांस करने वाला शख्स एंबुलेंस ड्राईवर है. बताया जा रहा है कि जब बारात अस्पताल के बाहर गुजर रही थी. तो बैंड बाजे की आवाज सुनते ही एंबुलेंस ड्राईवर ने वहां जाकर डांस करना शुरू कर दिया. शुरुआत में तो लोग बारातियों के बीच PPE किट पहने शख्स को देखकर सकुचाए लेकिन कुछ ही देर में जानकारी मिलने के बाद लोगों ने एंबुलेंस ड्राईवर को डांस करने दिया. इस डांस का वीडियो वहां एक मेडिकल दुकानदार ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया.

बताया जा रहा है कि एंबुलेंस ड्राईवर का नाम महेश हैं और वह पिछले कई दिनों से कोविड संक्रमित शवों को घाट पहुंचाने का काम कर रहा है. जब मेडिकल कॉलेज के बाहर बारात निकली तो ड्राईवर अपना तनाव दूर करने के लिए बैंड बाजे के बीच पहुंच गया और डांस करने लगा. हालांकि सोशल मीडिया पर ड्राईवर के नाचने पर अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है, कुछ लोग इसे तनाव दूर करने का जरिया बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसे संवेदनहीनता भी करार दे रहे हैं.

इस कठिन समय में चारों तरफ से चीख-पुकारों और रोने-बिलखने की आवाजें सुनाई दे रही हैं, स्वास्थ्यकर्मियों पर भी इसका विपरित असर देखने को मिल रहा है. कई घंटों तक काम करने के बाद लोग तनाव दूर के अलग-अलग तरीके ढूंढ रहे हैं. ड्राईवर का यह तरीका इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;