उत्तर प्रदेश: बुलंदशहर में लापता 12 साल की लड़की का शव गड्ढे में मिला, रेप के बाद हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 12 साल की किशोरी पिछले 6 दिनों से लापता थी. आज उसका शव एक गड्ढे में दफनाया हुआ बरामद हुआ.

उत्तर प्रदेश: बुलंदशहर में लापता 12 साल की लड़की का शव गड्ढे में मिला, रेप के बाद हत्या की आशंका

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची जहां से किशोरी का शव बरामद किया गया

बुलंदशहर :

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahar) में 12 साल की किशोरी पिछले 6 दिनों से लापता थी. आज उसका शव एक गड्ढे में दफनाया हुआ (Body Found Buried In Pit) बरामद हुआ. इस घटना ने उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर एक बार फिर से प्रश्न चिह्न खड़ा कर दिया है. बुलंदशहर पुलिस के अनुसार लड़की 25 फरवरी की शाम अपने परिवार के सदस्यों के साथ एक खेत में काम कर रही थी. काम के दौरान उसे प्यास लगी तो वह परिवार से यह कहकर घर की तरफ गई कि मैं पानी पीने जा रही हूं. पुलिस प्रमुख संतोष कुमार ने संवाददाताओं से बातचीत में बताया कि परिजनों ने 28 फरवरी को किशोरी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी. पीड़िता अपनी मां और दो बहनों के साथ खेतों में काम कर रही थी जोकि घर से लगभग 100 मीटर दूर हैं, जहां उसका शव बरामद हुआ है. 

Read Also: यौन शोषण केस में जमानत पर चल रहे आरोपी ने पीड़िता के पिता की गोली मारकर की हत्या

पुलिस अधिकारी सिंह के अनुसार वह खेत से घर के लिए पानी पीने के लिए गई थी, लेकिन जब वह कुछ देर तक वापस नहीं आई तो उसकी बहनों ने आवाज लगाई. किसी भी तरह की प्रतिक्रिया न पाकर बहनों ने सोचा कि शायद वह दोबारा खेत चली गई काम करने के लिए, और वापस खेत आ गईं. लेकिन जब उन्होंने वहां भी पीड़िता को नहीं पाया तो उसकी तलाश शुरू कर दी. 

Read Also: मृत घोषित महिला जिंदा लौटी! पोस्टमॉर्टम में गला दबाकर हत्या की हुई थी पुष्टि

पुलिस के अनुसार परिजन पुलिस के पास आने से पहले दो तीन दिनों तक तलाश करते रहे. उन्होंने बताया कि जब वह किशोरी को ढूंढते हुए दोबारा उसी जगह पर पहुंचे तो उन्होंने वहां पर एक शख्स को शराब के नशे में धुत्त देखा लेकिन उनकी बेटी नहीं मिली. पुलिस ने बताया कि जब तलाश करते हुए लोगों के साथ लड़की के घर पहुंचे तो हमने घर में एक जगह ऐसी देखी जिसे हाल ही में खोदा हुआ प्रतीत हो रहा था. गड्ढे की खुदाई की गई तो वहां से लड़की की लाश मिली. पुलिस अधिकारी के अनुसार मामले की आगे जांच की जा रही है. पिता को हिरासत में ले लिया गया है जबकि बेटा फरार हो गया. 

2mpvu

Read Also: मुख्तार को UP लाने की याचिका पर जोरदार तकरार, मुकुल रोहतगी बोले- ...तो CM बना दो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बुलंदशहर के जिलाधिकारी रविंद्र कुमार के अनुसार ऐसा लगता है कि किशोरी की हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि उसके साथ यौन दुराचार की संभावना से भी इनकार नहीं किय़ा जा सकता है. जिलाधिकारी के अनुसार आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. घटना का मुख्य आरोपी 22 वर्षीय हरेंद्र फिलहाल फरार है. जोकि दिल्ली में मजदूरी का काम करता था. हरेंद्र उस दिन घर पर ही मौजूद था जिस दिन पीड़िता लापता हुई.