गाजियाबाद: फिल्म प्रोड्यूसर और फाइनेंसर पर महिला से मारपीट, बदसलूकी का केस दर्ज

यूपी पुलिस ने फिल्म प्रोड्यूसर और फाइनेंसर सत्येंद्र त्यागी के खिलाफ महिला से मारपीट और बदसलूकी करने का केस दर्ज किया है. यह मामला गाजियाबाद के नंदग्राम थाने से जुड़ा है. हालांकि, त्यागी ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है.

गाजियाबाद: फिल्म प्रोड्यूसर और फाइनेंसर पर महिला से मारपीट, बदसलूकी का केस दर्ज

फिल्म प्रोड्यूसर और फाइनेंसर सत्येंद्र त्यागी पर गाजियाबाद में केस दर्ज हुआ है.

गाजियाबाद:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में बॉलीवुड फिल्मों के प्रोड्यूसर और फाइनेंसर सत्येंद्र त्यागी पर मारपीट और एक महिला से बदसलूकी का मामला दर्ज किया गया है. नंदग्राम थाने में इस बावत एफआईआर दर्ज की गई है. सत्येंद्र त्यागी वही शख्स है जिसने पूर्व में बॉलीवुड के कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया हुआ है. हालांकि प्रोड्यूसर सत्येंद्र त्यागी ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है.

गाजियाबाद के मोरटा इलाके के रहने वाले सत्येंद्र त्यागी पर आरोप है कि उन्होंने नंदग्राम इलाके में एक विवादित जमीन पर बन रही दीवार को ध्वस्त कर दिया. विरोध करने पर वहां मौजूद महिला और बच्चों से मारपीट की और बदसलूकी की. आरोप है कि इस जमीन पर पहले से सत्येंद्र त्यागी और दूसरे पक्ष का विवाद चला रहा था और यह मामला फिलहाल कोर्ट में विचाराधीन है.

यूपी : गाजियाबाद के लोनी में बेरहमी से युवक को पीटते रहे लोग, तमाशबीन बस Video बनाते रहे


सत्येंद्र त्यागी पर संबंधित मामले में शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया.  हालांकि, त्यागी ने वीडियो जारी कर खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया है,और मामले में हर तरह की जांच मैं सहयोग करने की बात कही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें सत्येंद्र त्यागी वही शख्स हैं जिन्होंने पूर्व में रेमो डिसूजा पर करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. यह मामला भी गाजियाबाद की अदालत में विचाराधीन है. सत्येंद्र त्यागी फिल्मों में फाइनेंस करने और पिल्म प्रोड्यूस करने का काम करते हैं. मामले में पुलिस आगे की जांच पड़ताल की बात कह रही है.