यूपी : घर में घुसकर लड़की के अश्लील फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकी

प्रतीकात्मक फोटो

झांसी:

उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद में थाना सीपरी बाजार अंतर्गत मसीहागंज में एक दंबग युवक ने घर में घुसकर युवक के साथ मारपीट करते हुए 10 लाख रुपये की मांग की और न देने पर युवक की बहन के अश्लील फोटो इंटरनेट पर डालकर बदनाम करने की धमकी दी। पीड़ित ने इसकी लिखित शिकायत थाना सीपरी बाजार पुलिस से की है।

मसीहागंज में रहने वाले एक युवक ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बहन को एक परीक्षा में पास कराने के लिए थाना प्रेमनगर के गढ़िया गांव निवासी लक्ष्मण नारायण कश्यप को 10 हजार रुपये दिए थे। रुपये देने के बाद भी जब उसकी बहन पास नहीं हुई तो रुपये वापस लेने के लिए वह लक्ष्मण नारायण के घर गया। उसने रुपये देने से इनकार कर दिया।

घर आकर युवक मायूस होकर बैठा था, तभी लक्ष्मण उसके घर पहुंचा और उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ करने लगा, यह देख जब उसका भाई उसे बचाने पहुंचा तो उसके साथ मारपीट करते हुए 10 लाख रुपये की मांग करने लगा, उसने जब रुपये देने से इनकार करते हुए पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो लक्ष्मण उसकी बहन के अश्लील फोटो इंटरनेट पर डालकर बदनाम करने की धमकी देकर भाग गया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भयभीत पीड़िता के भाई ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस से की, जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।