विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 04, 2021

यूपी के शाहजहांपुर में बेकाबू ट्रक ने बस अड्डे पर बैठे यात्रियों को कुचला : 2 मरे, कई घायल

एसपी (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने रविवार को जानकारी कि अल्लागंज क्षेत्र में शनिवार देर रात बस अड्डे पर कुछ यात्री बस का इंतजार कर रहे थे तभी एक बेकाबू ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. इस दुर्घटना में जलालुद्दीन और निजामुद्दीन की मृत्यु हो गई.

Read Time: 2 mins
यूपी के शाहजहांपुर में बेकाबू ट्रक ने बस अड्डे पर बैठे यात्रियों को कुचला : 2 मरे, कई घायल
UP Road Accident : शाहजहांपुर में अनियंत्रित ट्रक ने कई यात्रियों को रौंदा (प्रतीकात्मक)
शाहजहांपुर:

UP Road Accident : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में रविवार को एक भयानक हादसा पेश आया. शाहजहांपुर के बस अड्डे पर बस का इंतजार कर रहे कुछ यात्रियों को एक बेकाबू ट्रक ने कुचल दिया. इस दुर्घटना में दो  यात्रियों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल अस्पताल में मौत से जंग लड़ रहे हैं. एसपी (ग्रामीण) संजीव बाजपेई ने रविवार को जानकारी कि अल्लागंज क्षेत्र में शनिवार देर रात बस अड्डे पर कुछ यात्री बस का इंतजार कर रहे थे तभी एक बेकाबू ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. इस दुर्घटना में जलालुद्दीन और निजामुद्दीन की मृत्यु हो गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में घायल तीन लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसपी के मुताबिक, टमाटरों से लदा ट्रक तमिलनाडु से बरेली जा रहा था, लेकिन ड्राइवर इस पर नियंत्रण खो बैठा. उसके ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं.

वहीं नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे पर भी दुर्घटना हुई. जिसमें एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा जाने से कार में सवार पिता की मौत हो गई और उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के मुताबिक, गोरखपुर के रहने वाले अतुल मिश्रा (30) अपने पिता राकेश मिश्रा के साथ एक कार में सवार होकर रविवार को यमुना एक्सप्रेसवे के रास्ते गोरखपुर से दिल्ली जा रहे थे.

थाना दनकौर क्षेत्र में उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस घटना में अतुल मिश्रा तथा राकेश मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने राकेश मिश्रा को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;