शिवराज सिंह के Covid-19 पॉजिटिव पाए जाने पर बोलीं उमा भारती, उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना

मध्य़ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. Covid-19 पॉजिटिव होने की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीटर के माध्यम से दी.

शिवराज सिंह के Covid-19 पॉजिटिव पाए जाने पर बोलीं उमा भारती, उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना

शिवराज सिंह कोरोना संक्रमित हुए

नई दिल्ली:

मध्य़ प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. Covid-19 पॉजिटिव होने की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीटर के माध्यम से दी. शिवराज सिंह के कोरोना संक्रमित होने पर उमा भारती (Uma Bharti) ने कहा कि शिवराज जी और अनिल भदौरिया, लालजी की अंत्योष्टि में शामिल हुए थे. उसके कुछ दिन बाद ही भदौरिया पजिटिव आए थे, इसके बाद से हम सब उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थे. उन्होंने कहा मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं जल्द ही वह ठीक हो और सिर्फ वह ही नहीं इस धरती पर जो भी इस वायरस की चपेट में आए वो जल्द से जल्द ठीक हो. उमा भारती ने कहा कि इस वायरस ने हमारे खिलाफ जैविक युद्ध छेड़ दिया है. 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हाल ही में राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए लखनऊ गए थे. इस सफर में उनके साथ मंत्री अरविंद भदौरिया, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत कई अन्य लोग शामिल हुए थे. इसके भदौरिया की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

प्रियंका गांधी का यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र- महोदय, स्थिति गंभीर होती जा रही है....

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'मैं कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन कर रहा हूं. डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा. मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है. मैंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे. मेरी उन सब को सलाह है कि जो मुझसे मिले, वह अपना टेस्ट करवा लें.' 


VIDEO: देश में कोरोनावायरस के मामले 13.36 लाख पार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com