कानपुर रेप केस में 2 दारोगा और दो सिपाही सस्पेंड, दारोगा के ही दो बेटों पर है आरोप

गैंग रेप के दोनों आरोपी- दीपू यादव और सौरभ यादव के पिता देवेंद्र यादव यूपी पुलिस में सब-इंस्पेक्टर हैं और कानपुर से लगभग 100 किलोमीटर दूर कन्नौज जिले में तैनात हैं. मामले में एक तीसरे आरोपी गोलू यादव को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

कानपुर रेप केस में 2 दारोगा और दो सिपाही सस्पेंड, दारोगा के ही दो बेटों पर है आरोप

यूपी पुलिस ने मामले की जांच के लिए पांच टीमें गठित की हैं.

कानपुर:

उत्तर प्रदेश के कानपुर में 13 साल की बच्ची से हुए सामूहिक दुष्कर्म और उसके दो दिन बाद ही सड़क हादसे में पीड़िता के पिता की मौत के मामले में दो दारोगा और दो पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है. आरोपी दोनों लड़कों के दारोगा पिता पर भी हत्या का मामला दर्ज किया गया है. जिन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है वे सजेती थाना के हैं.

बता दें कि गैंग रेप के दोनों आरोपी- दीपू यादव और सौरभ यादव के पिता देवेंद्र यादव यूपी पुलिस में सब-इंस्पेक्टर हैं और कानपुर से लगभग 100 किलोमीटर दूर कन्नौज जिले में तैनात हैं. मामले में एक तीसरे आरोपी गोलू यादव को गिरफ्तार किया जा चुका है. 

कानपुर: चारा काटने गई लड़की से दरोगा के बेटे और उसके दोस्त ने कथित रूप से रेप किया

पीड़िता के परिवार ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. परिवार का कहना है कि आरोपी का परिवार उन्हें केस फाइल किए जाने के बाद से ही धमका रहा था और पुलिस की भूमिका मामले में 'मिली-जुली है'. पीड़िता के दादा ने पत्रकारों के सामने आरोप लगाया था कि 'मेरे बेटे की हत्या की गई है....पुलिस की इन लोगों से सांठ-गांठ है.' 

कानपुर घटना का वीडियो, छेड़छाड़ पीड़िता की मां को जमानत पर छूटे आरोपियों ने पीट-पीटकर मार डाला

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंगलवार (9 मार्च) को पीड़िता के परिवार के अन्य सदस्यों ने भी पत्रकारों को बताया था कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं. एक सदस्य ने बताया, 'जैसे ही हमने केस फाइल किया, आरोपी का बड़ा भाई हमें धमकियां देने लगा. कह रहा था कि सावधान रहो मेरे पापा सब-इंस्पेक्टर हैं.' यूपी पुलिस ने मामले की जांच के लिए पांच टीमें गठित की हैं.