कोविड गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने पर पूर्वी दिल्ली के दो बाजार बंद

करावल नगर उपमंडल मजिस्ट्रेट ( एसडीएम) के कार्यालय ने पांच जनवरी को सोनिया विहार 2 पुश्ता बाजार और करावल नगर में मुकुंद विहार बाजार को छह जनवरी शाम चार बजे से सात जनवरी सुबह 10 बजे तक या अगले आदेश तक बंद करने का आदेश दिया है.

कोविड गाइडलाइन्स का उल्लंघन करने पर पूर्वी दिल्ली के दो बाजार बंद

दिल्ली में बुधवार को कोरोना के10,665 नए मामले सामने आए, इस दौरान आठ लोगों की मौत हुई थी.

नई दिल्‍ली:

कोविड नियंत्रण गाइडलाइन्स (Covid-19 Guidelines) के ‘उल्लंघन' के मद्देनजर पूर्वी दिल्ली (East Delhi) के दो बाजारों को कुछ वक्त के लिए बंद करने का आदेश दिया गया है. एक आधिकारिक आदेश में कहा गया है कि गाइडलाइन्स का इस तरह से उल्लंघन कोरोना वायरस के ‘सुपर स्प्रैडर' (Super Spreader) का कारण बन सकता है. करावल नगर उपमंडल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) के कार्यालय ने पांच जनवरी को सोनिया विहार 2 पुश्ता बाजार और करावल नगर में मुकुंद विहार बाजार को छह जनवरी शाम चार बजे से सात जनवरी सुबह 10 बजे तक या अगले आदेश तक बंद करने का आदेश दिया है.

Omicron : केंद्र ने 9 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को कोविड टेस्टिंग बढ़ाने का दिया सुझाव

आदेश में कहा गया है कि जरूरी वस्तुओं और सेवाओं से संबंधित दुकानों को छोड़कर सभी पर कोरोना वायरस (Coronavirus) रोकथाम के लिए प्रतिबंध लागू हैं. करावल नगर एसडीएम ने 31 दिसंबर को सोनिया विहार पुश्ता 4 1/2 शनि बाजार ब्लॉक-ई, और जौहरीपुर शनि बाजार रोड को एक जनवरी की शाम से कुछ समय के लिए बंद करने का आदेश दिया था.

दिल्ली : कोविड प्रभावित परिवारों को डीडीआरएफ से मिलेगी 50 हजार रुपये की मदद

दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले बेहताशा बढ़ रहे हैं. बुधवार को 10,665 नए मामले सामने आए थे तथा संक्रमण दर 11.88 फीसदी रही थी. इस दौरान आठ लोगों की मौत भी हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू : क्या कर सकते हैं? क्या नहीं?



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)