दिल्ली में पकड़े गये 2 शराब तस्कर, तस्करी के तरीके को देखकर हैरान रह गयी पुलिस

बाहरी दिल्ली के मुंडका थाने की पुलिस ने 2 शराब तस्करों को पकड़ा है. दोनों के शराब तस्करी के तरीके को देखकर पुलिस भी हैरान रह गयी.

दिल्ली में पकड़े गये 2 शराब तस्कर, तस्करी के तरीके को देखकर हैरान रह गयी पुलिस

बाहरी दिल्ली के मुंडका में 2 शराब तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली:

बाहरी दिल्ली के मुंडका थाने की पुलिस ने 2 शराब तस्करों को पकड़ा है. दोनों के शराब तस्करी के तरीके को देखकर पुलिस भी हैरान रह गयी. पहला मामला 20 साल के शराब तस्कर इशू से जुड़ा है जो मूलरूप से बदायूं का रहने वाला है लेकिन फिलहाल प्रेम नगर में रहता है. बाहरी दिल्ली के डीसीपी ए कौन के मुताबिक एक शख्स इस गर्मी और उमस के मौसम में एक जैकेट पहनकर संदिग्ध हालात में टिकरी बॉर्डर के पास जा रहा था. जब पुलिसकर्मियों ने जैकेट देखा तो उन्हें कुछ संदिग्ध लगा.

पुलिस की तरफ से उसे रोककर पूछताछ शुरू की गयी और उसे थाने लाया गया तो पता चला कि उसने इस मौसम में एक जैकेट पहनी हुई है जो पूरी तरह से सेलो टेप से शरीर से चिपकाई गयी थी. जब उस शख्स से टेप हटाकर जैकेट निकालने के लिए कहा गया तो जैकेट के अंदर से देशी शराब के 100 क्वार्टर वहीं 2 पेटी शराब निकली जिसे वो अवैध तरीके से पड़ोसी राज्य से लाया था और दिल्ली में बेचने जा रहा था.


दूसरा आरोपी इसी इलाके में 47 साल का जगमोहन शाक्या पकड़ा गया जो दिल्ली के सब्ज़ी मंडी का रहने वाला है. वो कूड़े उठाने वाली गाड़ी में कूड़ा ढोने के बहाने शराब की तस्करी कर रहा था. उसके गाड़ी से 18 पेटी देशी शराब बरामद हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:Lockdown update: दिल्ली में अब सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए खरीदी जा रही है शराब