स्‍मृति ईरानी ने कांग्रेसियों को कहा 'बेशर्म', ट्विटर यूजर कर रहे राहुल के जवाब का इंतजार

स्‍मृति ईरानी ने कांग्रेसियों को कहा 'बेशर्म', ट्विटर यूजर कर रहे राहुल के जवाब का इंतजार

राहुल गांधी ने SCAM (स्‍कैम) का फुल फॉर्म 'सेव करेज एबिलिटी मॉडेस्टी' बताया. इसके बाद स्‍मृत‍ि ईरानी इस जंग में कूद पड़ीं और लगातार ट्वीट कर राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमले शुरू कर दिए.

खास बातें

  • पीएम मोदी ने SCAM का फुल फॉर्म 'सपा, कांग्रेस, अखिलेश, मायावती' बताया.
  • राहुल गांधी ने SCAM का फुल फॉर्म 'सेव करेज एबिलिटी मॉडेस्टी' बताया.
  • स्‍मृत‍ि ईरानी जंग में कूदीं और ट्वीट कर राहुल-कांग्रेस पर हमले शुरू किए.
नई दिल्‍ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बुधवार को गाजियाबाद में होने वाली रैली के बीच पिछले दिनों केंद्रीय मंत्री स्‍मृत‍ि ईरानी और कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी के बीच हुआ 'ट्विटर वार' भी चर्चा में है. लोग ट्विटर पर कह रहे हैं कि पीएम मोदी इस रैली में विरोधियों पर निशाना साधने के लिए 'कौन सा नया शब्‍द गढ़ेंगे'. मेरठ की रैली में पीएम मोदी ने SCAM (स्‍कैम) का फुल फॉर्म  'सपा, कांग्रेस, अखिलेश, मायावती' बताया था. जवाब में  राहुल गांधी ने SCAM का फुल फॉर्म  'सेव करेज एबिलिटी मॉडेस्टी' बताया. इसके बाद स्‍मृत‍ि ईरानी इस जंग में कूद पड़ीं और लगातार ट्वीट कर राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमले शुरू कर दिए. उन्‍होंने कांग्रेसियों को बेशर्म तक कह दिया.

स्‍मृत‍ि ईरानी ने स्‍कैम पर राहुल के बताए फुलफॉर्म पर तंज कसते हुए कहा लिखा, 'चलो, कांग्रेस के एक नेता को स्‍कैम में एक नहीं चार गुण देख लिए.'
 



केंद्रीय मंत्री ईरानी यहीं नहीं रुकीं, उन्‍होंने अगले ट्वीट में लिखा, 'जब एक परिवार और उसके वफादारों को अगस्ता वेस्टलैंड में मोटा घूस दिया गया तो ये सच्ची (कांग्रेसी) सेवा थी.'
 
फिर ईरानी ने कांग्रेसियों को देश का लुटेरा और बेशर्म तक कर दिया.

राहुल गांधी की ओर से बताए गए स्‍कैम के फुलफॉर्म में एबिलिटी और मॉडेस्टी शब्‍द के प्रयोग पर भी स्‍मृत‍ि ईरानी ने नाराजगी जाहिर की. साथ ही इसे अपने तरीके से परभाषित करते हुए लिखा, 'देश में हर क्षेत्र में हुए भ्रष्‍टाचार में कांग्रेसियों की एबिलिटी (योग्‍यता) को दर्शाते हैं. वहीं 'मॉडेस्टी' ये है कि उसी कांग्रेस के नेता लाखों करोड़ों के घोटाले को 'जीरो लॉस' बता रहे हैं.
 
 
पीएम मोदी के मेरठ में दिए भाषण के बाद मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने भी अपने तरीके से स्‍कैम का फुलफॉर्म बताया था. अखिलेश के मुताब‍िक स्‍कैम का फुलफॉर्म सेव कंट्री फ्रॉम अमित शाह नरेंद्र मोदी' है.

मालूम हो कि उत्‍तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों के लिए जोर-शोर से प्रचार हो रहे हैं. छह चरणों में होने वाले चुनाव के परिणाम 11 मार्च को आएंगे. समाजवादी पार्टी और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ रही है. वहीं बीजेपी का कुछ छोटी पार्टियों के साथ गठबंधन है, जबकि बसपा अकेले भाग्‍य आजमा रही है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com