सोशल मीडिया साइट्स को केंद्र का कड़ा संदेश - पैसे कमाओ, पर भारतीय संविधान का करना होगा पालन

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि फेसबुक ट्विटर यूट्यूब लिंक्डइन को भारत मे कारोबार करने के लिए स्वागत है पर भारत के कानून का पालन करना होगा.

सोशल मीडिया साइट्स को केंद्र का कड़ा संदेश - पैसे कमाओ, पर भारतीय संविधान का करना होगा पालन

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद.

नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने गुरुवार को राज्यसभा में ट्विटर समेत सभी सोशल मीडिया साइट्स को कड़ा संदेश दिया. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं ट्विटर, फेसबुक, व्हाट्सऐप से विनम्रता पूर्वक कहता हूं आपके भारत में करोड़ों फॉलोअर्स है, आप बिजनेस कीजिए और पैसे कमाइए लेकिन आपको भारत के संविधान का पालन करना होगा. राज्यसभा में सोशल मीडिया का दुरुपयोग पर सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राज्यसभा में प्रश्नकाल में कहा कि सोशल मीडिया का दुरुपयोग भारत मे हिंसा वैमनस्यता फैलाने के लिए किया जाएगा इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.उन्होंने कहा कि फेसबुक ट्विटर यूट्यूब लिंक्डइन को भारत मे कारोबार करने के लिए स्वागत है पर भारत के कानून का पालन करना होगा.

मोदी सरकार ने ट्विटर को दिया कड़ा संदेश, देश के कानूनों का पालन करना ही होगा

साथ ही उन्होंने कहा कि वाशिंगटन में जब कैपिटल हॉल पर भीड़ ने हमला किया, पुलिस की कार्रवाई होती है तो कुछ माइक्रोब्लॉगिंग साइट उसके साथ खड़ी हो जाती हैं और जब लाल किले पर हमला होता है तो उसके विरोध में खड़ी हो जाती है. यह डबल स्टैंडर्ड नहीं चलेगा. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट यह बात समझ लें. आप Massacre of Farmer हैशटैग करते हैं. कृप्या वैमनस्यता और हिंसा ना फैलाएं. झूठी खबरें ना फैलाएं. हम बहुत ही सख्ती बरतेंगे. आपको भारत के कानून का पालन करना होगा.

Twitter भारत सरकार का आदेश मानने के मूड में नहीं, कहा कानूनन ऐसा सही नहीं...

Video : भारत सरकार और ट्विटर के बीच बढ़ी तकरार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com