महाराष्‍ट्र :फोन को लुटने से बचाने की कोशिश के दौरान ऑटो से गिरी महिला, मौत

जब ऑटोरिक्‍शा, हाईवे पर था तो बाइक पर सवार दो लुटरे उसके वाहन के नजदीक आए और फोन छीनकर भागने लगे. महिला ने अपना फोन बचाने की कोशिश की, इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया.

महाराष्‍ट्र :फोन को लुटने से बचाने की कोशिश के दौरान ऑटो से गिरी महिला, मौत

मोबाइल फोन को लुटेरों से बचाने की कोशिश में महिला, ऑटो से गिर गई थी (प्रतीकात्‍मक फोटो)

खास बातें

  • बुधवार रात की घटना, आरोपी गिरफ्तार
  • एक मॉल के स्‍पा में काम करती थी महिला
  • रात 8 बजे दोस्‍त के साथ लौट रही थी वापस
मुंंबई:

मुंबई के नजदीक ठाणे में 27 साल की महिला की ऑटोरिक्‍शा से गिरने के कारण उस समय मौत हो गई वह बाइक पर सवार दो लुटेरों से अपना मोबाइल फोन बचाने की कोशिश में वाहन से गिर गई. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. उन्‍होंने बताया कि घटना बुधवार रात की है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.  पुलिस ने एक आधिकारिक बयान में बताया कि महिला एक मॉल के स्‍पा में काम करती थी. रात आठ बजे के करीब वह एक दोस्‍त के साथ ऑटोरिक्‍शा से लौट रही थी. 


जानकारी के अनुसार, जब ऑटोरिक्‍शा, हाईवे पर था तो बाइक पर सवार दो लुटरे उसके वाहन के नजदीक आए और फोन छीनकर भागने लगे. पुलिस के अनुसार, महिला ने अपना फोन बचाने की कोशिश की, इसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और वह ऑटो से बाहर सड़क पर गिर गई. इसके कारण उसके सिर में काफी चोट आई. महिला को तुरंत अस्‍पताल पहुंचाया गया लेकिन इसके पहले ही उसकी मौत हो गई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


महिला के साथ यात्रा कर रहे दोस्‍त की शिकायत पर पुलिस ने शिकायत दर्ज की आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए एक आरोपी की पहचान अल्‍केश परवेज मोमिन अंसारी (20) के रूप में हुई है जबकि दूसरा आरोपी 18 वर्ष का है.