अखबारों में बजट पर किसी ने लिखा कालेधन पर शिंकजा तो किसी ने बताया लॉलीपॉप

अखबारों में बजट पर किसी ने लिखा कालेधन पर शिंकजा तो किसी ने बताया लॉलीपॉप

नई दिल्ली:

गुरुवार को प्रकाशित सभी अख़बार बजट के सस्ते-महंगे ग्राफ और आयकर के हिसाब से पुते हुए हैं. अमर उजाला
जेब में आईं उम्मीदें शीर्षक से लिखता है कि सरकार ने कमजोर वर्ग को कर में राहत और बड़े अमीरों को आय पर सरचार्ज लगाकर दिखाने की कोशिश की है कि उसे कतार में खड़े अंतिम व्यक्ति की ज्यादा फिक्र है. ख़बर में तमाम विशलेषणों के साथ रेल बजट के बारे में भी विस्तार से बताया गया है. जनसत्ता में इस पर हैडिंद दी है कालेधन पर शिकंजा, चंदे पर चोट. दैनिक जागरण ने इसे फ्यूचर का बजट करार दिया है.
 

bhaskar

दैनिक भास्कर ने तो बजट पर अपने अख़बार नाम ही बजट भास्कर रखपर पेश किया है. लुभावने चित्रों के माध्यम से अखबार ने बजट का बहुत ही बारीकी से विशेलेषण पेश किया है. पत्र लिखता है, मैं पैनकार्ड धारक को 12,875 रुपये सालाना छूट का वचन देता हूं.
 
jagran

दैनिक जागरण ने बजट पर पूरा अखबार रंगा है. अंदर के पन्नों पर पत्र ने खबर लगाई है, गरीबी से मुक्ति का मोदी फार्मूला. इसमें पत्र ने दावा किया है कि सरकार की इस कोशिश से दूर होंगी गांव, गरीब और किसानों की दुश्वारियां.
jansatta

जनसत्ता ने अपने खेल पन्ने पर भारत द्वारा इंग्लैंड को टी-20 में मात देने को प्रमुख ख़बर बनाया है. अखबार लिखता है चहल का कमाल, भारत ने जीती श्रृंखला. ख़बर में बताया गया है शानदार बल्लेबाजी की बदौलत भारत ने इंग्लैंड के सामने एक बड़ा स्कोर तो खड़ा किया ही साथ में गेंदबाजों ने भी अपनी तेज गेंदों के आगे अंग्रेजों की एक न चलने दी.
 
amar ujala

आज के समाचारों मे एक और ख़बर खूब चर्चा में है, वह है दिल्ली के विधायक द्वारा सामूहिक विवाह में शादी करना. आम आदमी पार्टी के करोल बाग से विधायक विेशेष रवि ने देश की राजनीति के सामने नजीर पेश की है. उन्होंने सामूहिक विवाह में अग्नि के फेरे कर बिना दान-दहेज और किसी दिखावे के बिना शादी की. अमर उजाला ने इस पर लिखा है सामूहिक विवाह में विधायक ने लिए फेरे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com