विज्ञापन
This Article is From Jul 22, 2016

अगर आप कल खबरों से रूबरू नहीं हो पाएं हों तो जानिए पिछले 24 घंटे की 10 बड़ी खबरें...

अगर आप कल खबरों से रूबरू नहीं हो पाएं हों तो जानिए पिछले 24 घंटे की 10 बड़ी खबरें...
नई दिल्‍ली: अगर आप गुरुवार को व्‍यस्‍तता के चलते खबरें नहीं देख-पढ़ पाएं हों तो यहां जानिए पिछले 24 घंटे की 10 बड़ी खबरें...

पाक को दो-टूक चेतावनी, भारत ने कहा- पीओके से कब्जा छोड़े और आतंक को बढ़ावा देना बंद करे
नई दिल्ली: कश्मीर घाटी में जारी हालिया हिंसा को लेकर 'काला दिवस' मनाने सहित पाकिस्तान के लगातार उकसावे वाले कदम पर भारत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। भारत ने पाकिस्तान से दो-टूक शब्दों में कहा कि वह भारत के किसी भी हिस्‍से में हिंसा और आतंकवाद को बढ़ावा देना बंद करे।

AAP सांसद भगवंत मान पड़ सकते हैं मुश्किल में, संसद भवन की सुरक्षा परतों का वीडियो फिल्माया
नई दिल्‍ली: आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान ने आज कई सुरक्षा परतों को पारकर संसद में प्रवेश का एक वीडियो फिल्माया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। इसको लेकर विभिन्न दलों के सांसदों ने उनकी आलोचना करते हुए उनके कृत्य को सुरक्षा का उल्लंघन बताया।

दयाशंकर सिंह की बदजुबानी के बाद संसद में दलित मुद्दे पर राजनीति चरम पर
नई दिल्‍ली: बीजेपी से बर्खास्‍त किए गए नेता दयाशंकर सिंह के अभद्र बयान के बाद सभी पार्टियों में खलबली मच गई है। जहां एक तरफ़ बीएसपी में उबाल है वहीं सपा साफ़ तौर पर कुछ बोलने से बचती नज़र आई तो बीजेपी और एनडीए के नेता बचाव की मुद्रा में नज़र आए।

पाक ने बंधक बनाकर खूब किया टॉर्चर, लेकिन नहीं डिगा सके करगिल के इस हीरो का जज्बा
नई दिल्ली: ग्रुप कैप्टन के. नचिकेता से जब मैंने पूछा कि 'उन्होंने आपको कितनी बुरी तरह प्रताड़ित किया?' तो वह थोड़ी देर तो चुप रहे, नीचे देखा और फिर सीधे मेरी आंखों में देखते हुए कहते हैं, 'वह टॉर्चर काफी बुरा था। एक ऐसा वक्त आता है, जब आपको लगता है कि 'मौत आसान है', लेकिन मेरी खुशकिश्मती थी, टॉर्चर का जो आखिरी हिस्सा थर्ड डिग्री होती है, वह मुझ पर शुरू नहीं की गई थी।'

उत्तर प्रदेश चुनाव में कांग्रेस खेल सकती है अगड़े ग़रीबों को आरक्षण का दांव
नई दिल्‍ली: उत्तर प्रदेश चुनाव में अपनी स्थिति सुधारने के लिए कांग्रेस हर दांव आजमाने की तैयारी में है। इसी सिलसिले में वो अगड़ी जाति के ग़रीबों के लिए आरक्षण का वादा कर सकती है। सूत्रों की मानें तो उत्तर प्रदेश के लिए कांग्रेस ने जो नई टीम बनाई है उसकी तरफ से ये प्रस्ताव दिया गया है कि अगड़ी जाति को आर्थिक आधार पर आरक्षण का वादा किया जाए।

अदालत ने रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' की रिलीज पर रोक से इनकार किया
चेन्नई: मद्रास उच्च न्यायालय ने गुरुवार को सुपरस्टार रजनीकांत अभिनीत 'कबाली' की रिलीज पर रोक की मांग वाली एक फिल्म वितरण फर्म की याचिका खारिज कर दी। याचिका में अभिनेता की पिछली फिल्म 'लिंगा' के वितरण को लेकर उन्हें हुए कथित नुकसान के बदले क्षतिपूर्ति की मांग की गई थी।

शीना मर्डर केस में CBI की गवाह बनी पीटर की पूर्व पत्नी का दावा - कई महिलाओं से थे उसके संबंध
मुंबई: बहुचर्चित शीना बोरा हत्याकांड में सीबीआई के एक गवाह ने दावा किया है कि इस मामले में आरोपी और पूर्व मीडिया कारोबारी पीटर मुखर्जी में 'कोई नैतिकता नहीं' थी और उनकी जिंदगी में कई महिलाएं थीं।

मैं पिछड़ों के लिए 'देवी' के समान हूं- लखनऊ में बीएसपी के प्रदर्शन पर बोलीं मायावती
नई दिल्ली: बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज अभद्र टिप्पणी मामले में कहा कि अगर बीजेपी इस संबंध में दयाशंकर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराती तो अच्छा होता। दरअसल, दयाशंकर की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हजारों बीएसपी कार्यकर्ता लखनऊ में सड़कों पर उतरे थे।  हालांकि प्रशासन के आश्वासन के बाद बीएसपी ने धरना 36 घंटे के लिए टाल दिया है।

NSG को लेकर सुषमा के बयान पर चीन ने कहा- कोई भी खुद को NPT के खिलाफ नहीं रख सकता
बीजिंग: एनएसजी में प्रवेश पाने के लिए परमाणु अप्रसार संधि (एनपीटी) पर हस्ताक्षर नहीं करने के भारत के बयान के बीच अपने रुख पर अड़े चीन ने कहा कि किसी भी देश को खुद को एनपीटी के खिलाफ नहीं रखना चाहिए, ना ही खुद को इसके खिलाफ रख सकता है।

WIvsIND : पहले टेस्‍ट के पहले दिन कोहली का शतक, भारत के चार विकेट पर 302 रन
नार्थ साउंड (एंटीगा): कप्तान विराट कोहली के करियर के 12वें टेस्ट शतक की मदद से भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के पहले दिन 90 ओवर का खेल समाप्त होने पर चार विकेट खोकर 302 रन बनाये। पिछले कुछ समय से खेल के हर प्रारूप में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कोहली 16 चौकों की मदद से 143 रन (197 गेंद) पर खेल रहे हैं। उनके साथ आर अश्विन 22 रन बनाकर खेल रहे हैं।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी में कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
अगर आप कल खबरों से रूबरू नहीं हो पाएं हों तो जानिए पिछले 24 घंटे की 10 बड़ी खबरें...
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com