'9 को DGP बदला, 10 को CM पर हमला', TMC ने EC को चिट्ठी लिख बताई 'क्रोनोलॉजी' 

West Bengal Elections 2021: कोलकाता में चुनाव आयुक्त से मिलने के बाद टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने वहा कि जो कोई भी मुख्यमंत्री पर हुए हमले के लिए जिम्मेदार है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने सवाल उठाया कि जेड प्लस सुरक्षा में होने के बावजूद एक मुख्यमंत्री और चुनाव प्रत्याशी पर हमला कैसे हुआ. उन्होंने कहा कि दीदी देश की अकेली महिला मुख्यमंत्री हैं.

'9 को DGP बदला, 10 को CM पर हमला', TMC ने EC को चिट्ठी लिख बताई 'क्रोनोलॉजी' 

West Bengal Elections 2021: टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने वहा कि जो कोई भी मुख्यमंत्री पर हुए हमले के लिए जिम्मेदार है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए.

पश्चिम बंगाल (Weat Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर बुधवार की शाम नंदीग्रम में हुए कथित हमले के बाद से तृणमूल कांग्रेस (TMC) हमलावर बनी हुई है. टीएमसी सांसद डेरेक-ओ-ब्रायन (Derek O'Brien) और दो अन्य नेताओं के हस्ताक्षर की एक चिट्ठी राज्य के मुख्य चुनाव अधिकारी को सौंपी गई है, जिसमें तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने मुख्यमंत्री पर हुए हमले की क्रोनोलॉजी समझाई है.

चिट्ठी में कहा गया है कि राज्य में शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव के बहाने  9 मार्च को चुनाव आयोग ने राज्य के पुलिस महानिदेशक (DGP) को हटाया. उसके अगले ही दिन 10 मार्च को बीजेपी के एक सांसद ने शाम 5 बजे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि आप समझ जाएंगे शाम को क्या होने वाला है और फिर शाम  6 बजे नंदीग्राम में ममता बनर्जी के साथ यह हादसा हो गया.

घायल हुईं ममता बनर्जी को 'पैर, कंधे और गले में' लगी चोट, 2 दिनों के लिए अस्पताल में ही रहेंगी

कोलकाता में चुनाव आयुक्त से मिलने के बाद टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने वहा कि जो कोई भी मुख्यमंत्री पर हुए हमले के लिए जिम्मेदार है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने सवाल उठाया कि जेड प्लस सुरक्षा में होने के बावजूद एक मुख्यमंत्री और चुनाव प्रत्याशी पर हमला कैसे हुआ. उन्होंने कहा कि दीदी देश की अकेली महिला मुख्यमंत्री हैं.

'यही BJP का चरित्र है', ममता बनर्जी पर हुए हमले पर बोले AAP नेता, कोलकाता से कश्मीर तक सियासी उबाल

डेरेक ओ ब्रायन ने डीजीपी के बदलने की भी क्रोनोलॉजी बताई और कहा कि 8 मार्च को पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी को घायल होते दिखाया था. इसके अगले ही दिन 9 मार्च को चुनाव आयोग ने बंगाल के डीजीपी को बदल दिया.

वीडियो- बड़ी खबर : ममता बनर्जी का दावा- मुझ पर हमला किया गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com