टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने जेम्स बॉंड के जरिये पीएम मोदी पर साधा निशाना

डेरेक ओ ब्रायन की पीएम मोदी पर यह पोस्ट कर्नाटक कांग्रेस की विवादित टिप्पणी के बाद आई है. इसमें उन्हें  'अंगूठाछाप' कहा गया था. हालांकि भारी आलोचना के बीच कांग्रेस ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया है.

टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने जेम्स बॉंड के जरिये पीएम मोदी पर साधा निशाना

James Bond 007 की तस्वीर में छेड़छाड़ कर पीएम मोदी पर निशाना साधा गया है.

नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस सांसद डेरेक ओ ब्रायन (TMC MP Derek O'Brien ) ने अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधा है. डेरेक ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जेम्स बॉंड 007 की तरह दिखाया गया है. इसमें सबसे ऊपर लिखा है- दे कॉल मी 007. इसमें  007 के साथ उन्होंने तीन बातें लिखी हैं, जो सीधे सरकार पर अर्थव्यवस्था के मामले में हमला करने वाली हैं. इसमें जीरो डेवलपमेंट, जीरो इकोनॉमिक ग्रोथ और 7 ईयर्स ऑफ फाइनेंसियल मिसमैनेजमेंट लिखा है. डेरेक ओ ब्रायन टीएमसी के राज्यसभा सांसद हैं. डेरेक अक्सर तमाम आंकड़ों के साथ केंद्र सरकार के प्रदर्शन पर सवाल उठाते रहे हैं. इससे पहले कर्नाटक कांग्रेस के पीएम मोदी (PM Modi) पर ट्वीट को लेकर विवाद उठ चुका है. 

डेरेक की यह तस्वीर पीएम मोदी पर कर्नाटक कांग्रेस (Karnataka congress) की विवादित टिप्पणी के बाद आई है. इसमें उन्हें  'अंगूठाछाप' कहा गया था. हालांकि भारी आलोचना के बीच कांग्रेस ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया है. तमाम शख्सियतों ने इसे पीएम मोदी पर निजी हमला बताया है. कर्नाटक बीजेपी ने कहा है कि केवल कांग्रेस ही इतने निचले स्‍तर पर जा सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कन्‍नड़ भाषा में इस ट्वीट में कहा गया ता, 'कांग्रेस ने स्‍कूल बनाए लेकिन मोदी कभी पढ़ने नहीं गए. यहां तक कि कांग्रेस ने प्रौढों के सीखने के लिए भी योजनाएं बनाईं लेकिन यहां भी मोदी नहीं सीख सके. जिन लोगों ने भीख मांगने पर रोक होने के बावजूद इसे चुना, उन्‍होंने आज लोगों को भीख मांगने के लिए मजबूर कर दिया है. देश #अंगूठाछाप मोदी (#angoothachhaap modi) के कारण परेशानी झेल रहा है.' कर्नाटक कांग्रेस के नेता डीके शिवकुमार ने भी इस बयान की आलोचना की है. 

अन्य खबरें