सूटकेस के साथ CCTV फुटेज सामने आने के बाद पति गिरफ्तार, पुलिस ने कहा-सूटकेस में था बीवी का शव

भुवनेश्‍वरी हैदराबाद में Cognizant कंपनी के लिए सेवाएं दे रही थी. पति एम श्रीकांत रेड्डी ने दावा किया था कि उसकी मौत कोविड के कारण हो गई. पुलिस ने बताया कि मोबाइल ट्रैकिंग सिस्‍टम की मदद से श्रीकांत को विजयवाड़ा से गिरफ्तार किया गया है.  

सूटकेस के साथ CCTV फुटेज सामने आने के बाद पति गिरफ्तार, पुलिस ने कहा-सूटकेस में था बीवी का शव

पुलिस की जांच में खुलासा हुआ था, भुवनेश्‍वरी का मर्डर किया गया

हैदराबाद :

आंध्र पदेश के तिरुपति में एक 27 वर्षीय तकनीकी विशेषज्ञ (techie) जली हुई लाश एक सूटकेस में मिलने के कुछ दिनों बाद पुलिस में आज मामले में महिला के पति को गिरफ्तार किया है. भुवनेश्‍वरी हैदराबाद में Cognizant कंपनी के लिए सेवाएं दे रही थी. पति एम श्रीकांत रेड्डी ने दावा किया था कि उसकी मौत कोविड के कारण हो गई. पुलिस ने बताया कि मोबाइल ट्रैकिंग सिस्‍टम की मदद से श्रीकांत को विजयवाड़ा से गिरफ्तार किया गया है.  

गौरतलब है कि भुवनेश्‍वरी की पूरी तरह से जली हुई लाश 23 मई को रुइया अस्‍पताल के पास मिली थी. मामले की जांच कर रही तिरुपति अलिपिरी पुलिस ने अगले दिन यानी 24 जून को शक के आधार पर एक टैक्‍सी ड्राइवर को अरेस्‍ट किया था.जांच में टैक्‍सी ड्राइवर ने खुलासा किया कि रेड्डी, मामले का मुख्‍य आरोपी, ने एक भारी सूटकेस और बच्‍चे के साथ अपार्टमेंट से उसकी कैब में यात्रा की थी और फिर वह वापस लौट गया था. ड्राइवर ने आरोप लगाया था कि आरोपी ने बच्‍चे को वाहन में ही छोड़ दिया था और शव को जला दिया था. अपार्टमेंट के सीसीटीवी फुटेज भुवनेश्‍वरी के रिश्‍तेदार ममता ने उपलब्‍ध कराए थे जो ट्रेनी SI है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फुटेज में देखा जा सकता है कि रेड्डी घर से सूटकेस लेकर आ रहा है. उसके एक हाथ में छोटी बच्‍ची है, जबकि दूसरे हाथ से वह सूटकेस को धक्‍का दे रहा है. बाद में यह भी देखा जा सकता है कि बच्‍ची को संभालने और सूटकेस को धक्‍का देने में उसे काफी मशक्‍कत करनी पड़ रही है, इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सूटकेस भारी था.पुलिस के अनुसार, टैक्‍सी ड्राइवर के खुलासे और वीडियो साक्ष्‍य के आधार पर उसे मामले का खुलासा करने में मदद मिली.रेड्डी और भुवनेश्‍वरी की करीब ढाई साल पहले ही शादी हुई थी. दोनों हैदराबाद में एक ही कंपनी में काम करते थे और इसी दौरान इनमें प्‍यार हुआ था. जानकारी के अनुसार, पिछले कुछ माह से दोनों के बीच लगातार झगड़ा हो रहा था.