फरार पूर्व एमपी क्रिकेट खेल रहा है: अखिलेश ने कहा, "बीजेपी माफियाओं की क्रिकेट टीम बना ले"

उत्तर प्रदेश में 25 हजार के इनामी आरोपी और एक हत्या के मामले में फरार चल रहे जौनपुर (Jaunpur) के बाहुबली पूर्व सांसद धनजय सिंह (Dhananjay Singh) का मैच खेलते हुए वायरल वीडियो सामने आया, जिसपर जमकर हंगामा हो रहा है.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश में 25 हजार के इनामी आरोपी और एक हत्या के मामले में फरार चल रहे जौनपुर (Jaunpur) के बाहुबली पूर्व सांसद धनजय सिंह (Dhananjay Singh) का मैच खेलते हुए वायरल वीडियो सामने आया, जिसपर जमकर हंगामा हो रहा है.  समाजवादी पार्टी  (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वीडियो को ट्वीट कर तंज किया है की सीएम को चाहिए की वो अपने करीबी माफियाओं की क्रिकेट टीम बना दें. अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "भाजपा का काम अपराधी सरेआम. बाबा जी अपने करीबी नालबद्ध माफियाओं के टॉप टेन की सूची बनाकर एक टीम बना लें और आईपीएल की तरह एक 'एमबीएल' मतलब "माफिया भाजपा लीग" शुरू कर दें. शहर के पुलिस कप्तान तो उनके लिए पिच बिछाए बैठे ही हैं, और टीम कप्तान वो खुद हैं ही हो गए पूरे ग्यारह."

समाजवादी पार्टी प्रवक्ता अनुराग भदौरिया का भी इसपर बयान आया है जिसमें उन्होंने कहा,  "योगी जी! ओ 'योगीजी आपका ध्यान किधर है, अपराधी तो इधर क्रिकेट खेल रहा है. आप तो कहते थे कि उत्तर प्रदेश छोड़ कर अपराधी चले गए हैं. अपराधी यहां सरे आम घूम रहे हैं. न आपका बुलडोजर लखीमपुर खीरी जाता है, न बुलडोजर इधर आता है. तभी उत्तर प्रदेश में चोरी, डकैती, हत्या, लूटमार, बलात्‍कर तेजी से बढ़ा है. कमाल है योगी जी ध्यान तो दो ज़रा."

यूपी के डीजीपी मुकुल गोयल ने कहा है कि इस मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी. असल में धनंजय पर अजीत सिंह नाम के एक शख्स की हत्या की साजिश करने का आरोप है जिसमें पुलिस को उनकी तलाश है. पिछले साल 6 जनवरी को अजीत सिंह की लखनऊ के गोमतीनगर इलाके में  22 गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी. वो आजमगढ़ के पूर्व विधायक सर्वेश सिंह की हत्या का मुख्य गवाह था.

"भगवान श्रीकृष्‍ण मेरे सपने में आते हैं और कहते हैं कि समाजवादी सरकार बनने जा रही है": अखिलेश यादव

बता दें, वायरल वीडियो में धनंजय ने उभरते हुए क्रिकेटर को कामयाबी के टिप्स दिए हैं. धनंजय सिंह वीडियो में कह रहे हैं  "बढ़िया से खेले. खेल में पूरे खेल भावना के साथ खेलिये. किसी प्रकार के विवाद मे न पड़ें. खेल में थोड़ा नरम -गरम चलता रहता है. जब इंटरनेशनल लेवल का मैच होता है, तो देखते हैं आपस में खिलाड़ी टकरा जाते हैं. लेकिन आप लोग ऐसी स्थिति से बचिये और पूरी भावना से खेलियेगा."

"कौन आया-कौन आया... शेर आया-शेर आया... इस वायरल वीडियो में धनंजय के समर्थक अपने नेता के लिए नारेबाजी कर रहे हैं. कुछ दिन पुराने एक और वीडियो में वह एक कॉलेज में क्रिकेट के मैन ऑफ द मैच को चेक देते भी दिखते हैं.

अखिलेश का वादा, सत्ता में आने पर 300 यूनिट घरेलू बिजली मुफ्त देंगे, सिंचाई बिल माफ करेंगे 

गौरतलब है, पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह का जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह क्रिकेट मैच का उद्घाटन करते दिख रहा है. 25 हजार का इनामी और भगोड़ा घोषित होने के बावजूद धनंजय को यूपी पुलिस ढूंढने में नाकाम रही. 

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- सरकार ने वादे पूरे नहीं किए

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com