कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकी हमला, आतंकियों ने दो पुलिसकर्मियों की हत्या की

जम्‍मू कश्‍मीर के बांदीपोरा जिले में आज आतंकियों द्वारा पुलिस दल पर की गई फायरिंग में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. 

कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकी हमला, आतंकियों ने दो पुलिसकर्मियों की हत्या की

प्रतीकात्‍मक फोटो

नई दिल्‍ली :

जम्‍मू कश्‍मीर के बांदीपोरा जिले में आज,एक आतंकी हमले में आतंकियों द्वारा पुलिस दल पर फायरिंग की गई जिसमें दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.उन्‍होंने बताया कि घटना बांदीपोरा के गुलशन चौक पर हुई. सुरक्षा बलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर ली है और आतंकियों की तलाश के लिए अभियान छेड़ा गया है. पुलिस के अनुसार, आतंकियों ने आज शाम एक पुलिस पार्टी पर फायरिंग की, जिसमें दोनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.  

कश्‍मीर जोन पुलिस के ट्वीट में बताया गया है, 'आतंकियों ने गुलशन चौक एरिया में पुलिस पार्टी पर फायरिंग की जिसमें दो पुलिसकर्मी मोहम्‍मद सुल्‍तान और फयाज अहमद घायल हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई. 'पूर्व मुख्‍यमंत्री उमर अब्‍दुल्‍ला ने इस  हमले की निंदा की है, उन्‍होंने ट्वीट किया, 'उत्‍तरी कश्‍मीर के बांदीपुर एरिया में पुलिस पर  आतंकी हमले की निंदा करता हूं जिसके कारण दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. अल्‍लाह उन्‍हें जन्‍नत दें और उनके परिवार को इस गम को सहन करने की शक्ति प्रदान करे.  '

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com