भाजपा का आरोप: तेलंगाना के मुख्यमंत्री ​ने किया भारतीय सशस्त्र बलों का अपमान

मुख्यमंत्री से चंद्रशेखर राव पर तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी के नेता एनवी सुभाष ने आरोप लगाया है कि उन्होंने भारतीय सशस्त्र बलों का अपमान किया है. साथ ही उन्हें सेना से माफी मांगने के लिए कहा है.

भाजपा का आरोप: तेलंगाना के मुख्यमंत्री ​ने किया भारतीय सशस्त्र बलों का अपमान

हैदराबाद:

तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी के नेता एनवी सुभाष ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने भारतीय सशस्त्र बलों का अपमान किया है. सुभाष ने कहा,"भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय और तेलंगाना भाजपा, भारतीय सशस्त्र बलों का अपमान करने और सीमा मुद्दे पर एक दुश्मन राष्ट्र का पक्ष लेने के लिए राव के बयान की निंदा करते हैं."

तेलंगाना में मिड-डे मील खाने से 32 छात्र बीमार: जिला शिक्षा अधिकारी

उन्होंने यह भी कहा, "लगता है केसीआर तेलंगाना के उपचुनाव में भाजपा के हाथों मिली हार को पचा नहीं पा रहे हैं, इसलिए अपना धैर्य खो रहे हैं. यही वजह है कि उन्होंने न केवल भाजपा चीफ पर टिप्पणी की, बल्कि भारतीय सशस्त्र बलों का भी अपमान किया. अपनी तुच्छ राजनीति के लिए  केसीआर 16 बिहार रेजिमेंट के दिवंगत कर्नल बी संतोष बाबू की स्मृति को भी अपमानित करने की कोशिश कर रहे हैं, जिन्होंने गलवान में संप्रभु भारतीय सीमाओं की रक्षा में अपने प्राण न्योछावर कर दिए."

भाजपा "परिवार के इर्द-गिर्द नहीं घूमती": पार्टी बैठक में कांग्रेस पर PM मोदी का तंज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भाजपा नेता ने आगे कहा, "केसीआर को भारतीय सशस्त्र बलों के हर एक सेवारत अधिकारी, जवान और सेवानिवृत्त दिग्गज से माफी मांगनी चाहिए. केसीआर को यह अहसास होना चाहिए कि हमारे सशस्त्र बलों की वजह से ही वो, हम और देश के सभी लोग चैन की नींद सो पाते हैं. यह किस तरह की बीमार मानसिकता है? इस तरह के बयान अस्वीकार्य हैं. इस देश के हर सच्चे देशभक्त नागरिक को केसीआर की निंदा करनी चाहिए."