भाजपा "परिवार के इर्द-गिर्द नहीं घूमती": पार्टी बैठक में कांग्रेस पर PM मोदी का तंज

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पांच राज्यों - उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में आगामी चुनावों पर चर्चा की गई. मणिपुर को छोड़कर वर्चुअल बैठक में शामिल हुए.

चंडीगढ़:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज कहा कि भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं को "आम आदमी के लिए विश्वास का एक पुल" बनना चाहिए. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि पार्टी पांच राज्यों में आने वाले चुनाव में जीत हासिल करेगी. भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक (BJP National Executive Meeting) के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता भूपेंद्र यादव ने पीएम के हवाले से ये बातें कहीं. भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के समापन सत्र में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, 'भाजपा अब केंद्र में है क्योंकि पार्टी आम आदमी से जुड़ी हुई है और एक परिवार के इर्द-गिर्द नहीं घूमती.

भूपेंद्र यादव ने प्रधानमंत्री के हवाले से कहा कि भाजपा एक परिवार से नहीं बल्कि लोक कल्याण की संस्कृति से चलती है. पार्टी "सेवा, संकल्प और संबंध (सेवा, संकल्प और प्रतिबद्धता)" के मूल्यों पर चलती है.

भूपेंद्र यादव ने संवाददाताओं से कहा कि चार राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर के मुख्यमंत्रियों और भाजपा अध्यक्षों ने बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों पर एक प्रस्तुति दी. उन्होंने कहा कि इसी तरह की प्रस्तुति भाजपा की पंजाब इकाई के अध्यक्ष ने भी दी.

उन्होंने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी जी ने अपने संबोधन में पार्टी कार्यकर्ताओं को एक मंत्र दिया कि वे पार्टी के इतिहास का जिक्र करते हुए आम आदमी और पार्टी के बीच विश्वास का पुल बनें क्योंकि देश के आम आदमी के लिए यह हमेशा करीबी मुद्दों से जुड़ा रहा है.”

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पांच राज्यों - उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में आगामी चुनावों पर चर्चा की गई. मणिपुर को छोड़कर वर्चुअल बैठक में शामिल हुए राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने राज्यों में पार्टी की चुनावी तैयारियों पर प्रेजेंटेशन दिया.


चारों मुख्यमंत्रियों ने अपने-अपने राज्यों में किए गए कार्यों पर भी प्रकाश डाला. भूपेंद्र यादव ने कहा कि कांग्रेस शासित पंजाब में पार्टी सभी 117 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पीएम मोदी का बीजेपी कार्यकर्ताओं को संदेश, सेवा ही सबसे बड़ी पूजा