कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार तेलंगाना BJP अध्यक्ष अदालती आदेश के बाद रिहा

एक प्रदर्शन को लेकर कोविड-19 निषेधाज्ञा के कथित उल्लंघन के लिए दो दिन पहले गिरफ्तार कुमार को तेलंगाना उच्च न्यायालय ने रिहा करने के आदेश दिए.

कोविड प्रोटोकॉल के उल्लंघन के आरोप में गिरफ्तार तेलंगाना BJP अध्यक्ष अदालती आदेश के बाद रिहा

हैदराबाद:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के प्रमुख एवं सांसद बी. संजय कुमार बुधवार को जेल से रिहा कर दिए गए. एक प्रदर्शन को लेकर कोविड-19 निषेधाज्ञा के कथित उल्लंघन के लिए दो दिन पहले गिरफ्तार कुमार को तेलंगाना उच्च न्यायालय ने रिहा करने के आदेश दिए. करीमनगर जेल से रिहा होने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कुमार ने शिक्षकों और अन्य सरकारी कर्मचारियों तथा अन्य की खातिर सरकारी आदेश (जीओ) के खिलाफ लड़ाई जारी रखने का संकल्प लिया.

कुमार ने कहा कि कैद से उन पर कोई असर नहीं है. उन्होंने कहा कि शिक्षकों और सरकारी कर्मचारियों के लिए लड़ते हुए उन्हें जेल में डाल दिया गया था, न कि किसी दूसरे कारणों से. उन्होंने मांग की कि राज्य सरकार जीओ में संशोधन करे.

भाजपा नेता को रविवार रात गिरफ्तार कर लिया गया था, जब उन्होंने राज्य सरकार के एक आदेश के खिलाफ कोविड-19 संबंधी निषेधाज्ञा का कथित तौर पर उल्लंघन किया था. इससे पहले, दिन में कुमार की एक याचिका पर अदालत ने निर्देश दिया कि एक निजी मुचलका भरने पर उन्हें रिहा कर दिया जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अदालत ने कहा कि कुमार को यह सुनश्चित करना होगा कि अपनी राजनीतिक गतिविधियों के दौरान वह कोविड-19 से जुड़े सभी नियमों का अनुपालन करेंगे.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)