लालू के बेटे तेजप्रताप फिर विवादों में, इफ्तार पार्टी में कई लोगों से मारपीट का आरोप लगा

राजद के प्रदेश कार्यालय में इस्तीफा देने पहुंचे राजद के युवा राजद महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने सीधे बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

लालू के बेटे तेजप्रताप फिर विवादों में, इफ्तार पार्टी में कई लोगों से मारपीट का आरोप लगा

तेज प्रताप पर इफ्तार पार्टी में मारपीट का आरोप लगाया

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल के विधायक और पार्टी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) एक बार फिर विवादों के घेरे में हैं. इफ्तार पार्टी के दिन उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी के घर में एक नहीं, कई लोगों के साथ मारपीट की. राजद के प्रदेश कार्यालय में इस्तीफा  देने पहुंचे राजद के युवा राजद महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने सीधे बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

उन्होंने अपने आरोप में कहा है कि तेज प्रताप यादव ने 10 सर्कुलर रोड पर इफ्तार पार्टी में रामराज यादव को बहुत मारा जब उनसे पूछा गया कि उनकी क्या गलती थी तो उन्होंने कहा कि तुम राजद में हो यह तुम्हारी गलती है. तुम वहां से छोड़कर छात्र जनशक्ति परिषद चलो, अब इतना ही नहीं रामराज यादव ने यह भी कहा कि तेज प्रताप यादव नहीं चाहते कि तेजस्वी यादव राजनीति करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लालू प्रसाद यादव को भी कई बातें तेज प्रताप यादव द्वारा सुनाई गई. इतना ही नहीं जगदानंद सिंह को भी कई अपशब्द तेज प्रताप यादव द्वारा कहे गए और साथ ही साथ ये धमकी भी दी गई कि गुंडों से गोली मरवा देंगे. इसके बाद रामराज यादव आज प्रदेश कार्यालय पहुंचकर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को इस्तीफा देने पहुंचे. उन्होंने यह भी कहा है कि सरकार से गुहार लगा रहा हूं कि मुझे सुरक्षा मुहैया कराई जाए, मेरी जान पर खतरा है.