सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्तेदारों की हादसे में मौत, मृतकों के परिवार से मिलने पहुंचे मंत्री

बिहार सरकार (Bihar Government)के मंत्री एवं उनके रिश्तेदार नीरज सिंह बबलू जमुई के भंदरा गांव पहुंचे. वहीं उनके साथ हरियाणा के एडीजीपी व सुशांत के बहनोई ओपी सिंह भी मौजूद थे. 

सुशांत सिंह राजपूत के पांच रिश्तेदारों की हादसे में मौत, मृतकों के परिवार से मिलने पहुंचे मंत्री

सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदारों की मौत के बाद मंत्री नीरज सिंह उनके परिजनों से मिलने पहुंचे

जमुई:

दिवंगत फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की पांच रिश्तेदारों की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई है. इसकी जानकारी मिलने के बाद बिहार सरकार (Bihar Government)के मंत्री एवं उनके रिश्तेदार नीरज सिंह बबलू जमुई के भंदरा गांव पहुंचे. वहीं उनके साथ हरियाणा के एडीजीपी व सुशांत के बहनोई ओपी सिंह भी मौजूद थे. मालूम हो कि सोमवार को जमुई जिले के नुमर गांव निवासी एवं हरियाणा के एडीजीपी ओपी सिंह की बहन की मौत पटना में इलाज के दौरान सोमवार को हो गई थी.

अंकिता लोखंडे का नया पोस्ट देख फैंस को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, देखों वीडियो

इसके शव का अंतिम संस्कार उसी दिन किया गया और मंगलवार की सुबह सभी परिवार के लोग एक सुमो विक्टा गाड़ी पर सवार होकर जमुई श्राद्ध कार्यक्रम करने के लिए आ रहे थे. तभी सिकंदरा शेखपुरा मुख्य मार्ग के पिपरा गांव के समीप सुमो विक्टा चालक को झपकी आ गई. वह सामने से आ रहे हैं गैस सिलेंडर लदे ट्रक से टकरा गया था.

इसमें सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई ओपी सिंह के बहनोई लालजीत सिंह, अमित शेखर सिंह उर्फ निमानी सिंह ,रामचंद्र सिंह ,देवी सिंह, डीजी कुमारी तथा चालक प्रीतम कुमार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इस दुर्घटना में बाल्मीकि सिंह प्रशांत सिंह बालमुकुंद सिंह दिलखुश कुमार घायल हो गया. इसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया था.


घटना की जानकारी के बाद बिहार सरकार के मंत्री सुशांत सिंह के रिश्तेदार नीरज सिंह बबलू मृतक के परिजनों से मिलने के लिए जमुई  जिले के भंदरा गांव पहुंचे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा वेस्ट इलाके में स्थित अपने घर में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी. इस मामले में गंभीर आरोपों के बाद जांच सीबीआई को सौंपी गई थी.