अंकिता लोखंडे का नया पोस्ट देख फैंस को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, देखों वीडियो

अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बेहद ही खूबसूरत लुक में नजर आ रही हैं. नीले रंग की साड़ी और कर्ली बालों में उनका लुक फैंस को खास पसंद आ रहा है.

अंकिता लोखंडे का नया पोस्ट देख फैंस को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, देखों वीडियो

अंकिता लोखंडे का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

अंकिता लोखंडे एक ऐसी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के जरिए हर घर में अपनी खास जगह बना ली थी. एक बार फिर अंकिता 'पवित्र रिश्ता' के सेकेंड सीजन को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इस सीजन में भी अंकिता लोखंडे अर्चना के रोल में नजर आ रही हैं. अंकिता का इस किरदार से 12 साल पुराना और बेहद खास रिश्ता है, हालांकि इस बार सुशांत सिंह राजपूत की जगह मानव का किरदार शहीर शेख निभा रहे हैं. दर्शक शहीर शेख के काम को पसंद तो कर रहे हैं, लेकिन सुशांत को अब तक लोग भुला नहीं पाए हैं. खुद शो का लीड रोल निभा रहीं अंकिता लोखंडे भी सुशांत को बहुत ज्यादा याद करती हैं. यही वजह है कि अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर उस रोमांटिक गाने पर इंस्टा रील बनाई है जिसे अंकिता और सुशांत पर फिल्माया गया था, लेकिन ये गाना शो पर कभी रिलीज नहीं हो पाया.

बेहद खूबसूरत अंदाज़ में अंकिता ने किया सुशांत को याद

टीवी से फिल्मों तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को जिस सीरियल ने टीवी इंडस्ट्री में पहचान दिलाई अब अंकिता उसी शो के सेकंड सीजन में नजर आ रही हैं. हालांकि पहले और दूसरे सीजन के बीच बहुत कुछ बदल गया है. अंकिता लोखंडे अर्चना और मानव के किरदार के बहुत करीब हैं. इन दोनों किरदारों से अंकिता का 12 साल पुराना रिश्ता है. अब शो में अर्चना तो वही हैं लेकिन मानव बदल गए. सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया से चले जाने के बाद अब मानव का किरदार सुशांत की जगह शहीर शेख निभा रहे हैं. हालांकि ऑडियंस ही नहीं बल्कि खुद अंकिता लोखंडे भी सुशांत को बेहद मिस कर रही हैं. उनका लेटेस्ट इंस्टा वीडियो ये बताने के लिए काफी है. अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता हल्के नीले रंग की साड़ी पहनी हुई हैं और बेहद खूबसूरत एक्सप्रेशस देती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में जो गाना बज रहा है वो अपने आप में बेहद खास है क्योंकि ये वही गाना है जो पवित्र रिश्ता के पहले सीजन पर शो के लिए शूट किया गया था, लेकिन कभी रिलीज नहीं हो पाया. इस रोमांटिक गाने को सुशांत और अंकिता पर फिल्माया गया था. गाने के बोल हैं 'जैसी हो वैसी रहो, बदलो नहीं ज़रा सा भी'. वीडियो में अंकिता बेहद ग्रेसफुल और ब्यूटीफुल लग रही हैं. उनकी आंखों से इस सॉन्ग की अहमियत साफ झलक रही है.

जैसी हो वैसी रहो' गाना सुन आई सुशांत की याद

सुशांत के फैंस आज तक उन्हें भुला नहीं पाए हैं. ऐसे में इस गाने ने एक बार फिर सुशांत की यादों को ताजा कर दिया है. सुशांत एक ऐसे एक्टर थे जिन्होंने बहुत कम समय में अपने टैलेंट से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी. ऐसे में एक बार फिर इस गाने के जरिए सुशांत और अंकिता का प्यार और उनकी बेहद खूबसूरत केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है. खुद अंकिता लोखंडे ने इस गाने पर वीडियो बनाकर सुशांत को बेहद खास अंदाज में याद किया है. इस वीडियो पर फैंस के ढेर सारे रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. अंकिता की एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आपको देखते ही सुशांत की याद आ जाती है' तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'इस गाने से बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं'.


इस वीडियो को भी देखें : बिल्ली का अनोखा टैलेंट, पानी पीने का ये अंदाज़ देख हैरान रह जाएंगे आप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com