विज्ञापन
This Article is From Feb 03, 2022

नवजोत सिंह सिद्धू रोड रेज मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टली

नवजोत सिद्धू की ओर से सुनवाई टालने की मांग की गई और कहा गया कि मामले को  21 फरवरी तक टाला जाए. सिद्धू की ओर से पेश हुए पी.चिदंबरम ने कहा कि अचानक ये केस दो फरवरी को रात को लिस्ट हुआ.अब सिद्धू ने नया वकील किया है, हमें जवाब के लिए वक्त दिया जाए. 

नवजोत सिंह सिद्धू रोड रेज मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई टली
नवजोत सिंह सिद्धू रोड रेज मामले की सुनवाई अब 25 फरवरी को होगी
नई दिल्‍ली:

सुप्रीम कोर्ट में नवजोत सिंह सिद्धू रोड रेज मामले की सुनवाई टल गई है. मामले की सुनवाई अब 25 फरवरी को होगी. पूर्व इंटरनेशनल क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू की ओर से सुनवाई टालने की मांग की गई और कहा गया कि मामले को  21 फरवरी तक टाला जाए.   उनकी ओर से पेश हुए पी.चिदंबरम ने कहा कि अचानक ये केस दो फरवरी को रात को लिस्ट हुआ.अब सिद्धू ने नया वकील किया है, हमें जवाब के लिए वक्त दिया जाए. 

नवजोत सिद्धू को सिर्फ कुर्सी चाहिए, इमरान ऑफर कर देंगे तो पाकिस्‍तान भाग जाएंगे : बिक्रम मजीठिया

गौरतलब है कि पंजाब चुनाव से ठीक पहले एक नया ट्विस्ट आ या है. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ कुछ साल पहले बंद हुआ रोड रेज केस फिर से खुल गया है. सुप्रीम कोर्ट ने रोड रोज मामले में आज सुनवाई की. पीड़ित परिवार की याचिका पर SC में यह सुनवाई हुई .इससे पहले 15 मई, 2018 में सुप्रीम कोर्ट ने सिद्धू को 1988 के रोड रेज मामले में मात्र 1,000 रुपये के जुर्माने के साथ छोड़ दिया था. इसमें पटियाला निवासी गुरनाम सिंह की मौत हो गई थी.

"डबल इंजन? आपके इंजन से धुआं निकल रहा है" : नवजोत सिद्धू ने कैप्टन पर साधा निशाना

पंजाब और हरियाणा एचसी ने सिद्धू को स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के लिए दोषी ठहराया था और उन्हें 3 साल की जेल की सजा सुनाई थी.लेकिन SC ने उन्हें 30 साल से अधिक पुरानी घटना बताते हुए 1000 जुर्माने पर छोड़ दिया था.सुप्रीम कोर्ट ने यह भी कहा था कि आरोपी और पीड़ित के बीच कोई पिछली दुश्मनी नहीं थी. आरोपी द्वारा किसी भी हथियार का इस्तेमाल नहीं किया गया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com