नवजोत सिद्धू को सिर्फ कुर्सी चाहिए, इमरान ऑफर कर देंगे तो पाकिस्‍तान भाग जाएंगे : NDTV से बिक्रम मजीठिया

बिक्रम मजीठिया ने कहा कि सिद्धू कभी लोगों के लिए उपलब्ध नहीं होते और कभी किसी का फोन नहीं उठाते. इसलिए लोगों ने मन बनाया है कि अब अमृतसर को सिद्धू से आजादी लेनी है.

Punjab Elections 2022: अकाली दल नेता बिक्रम मजीठिया (Bikram Majithia) ने अपने खिलाफ ड्रग्स के आरोपों को राजनीतिक बताया है. उन्‍होंने NDTV से विशेष बातचीत में कहा, 'मेरे सियासी विरोधियों ने FIR करवाई है.  सुप्रीम कोर्ट ने मुझे राहत दी है.' मजीठिया पंजाब के विधानसभा चुनाव में सबसे हॉट सीट बनी अमृतसर ईस्ट से राज्‍य कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिद्धू (Navjot singh Sidhu) के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं. मजीठिया ने सिद्धू के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरने का कारण बताते हुए कहा, ' लोगों की मांग थी कि जिस इंसान को 18 साल इस इलाके के लोगों ने MP, मुख्य संसदीय सचिव और मंत्री बनाया. हर सरकार में जिस नवजोत सिद्धू का बोलबाला रहा उसके इलाके के हालात इतने खराब क्यों हैं? इस इलाके में विकास क्यों नहीं है? सड़क, पानी,  बिजली, स्कूल, अस्पताल,  लोगों को नौकरी नहीं मिल रही, लोग यह सवाल पूछ रहे हैं.

पंजाब में कौन होगा कांग्रेस का CM उम्मीदवार, 6 फरवरी को घोषणा करेगी पार्टी : सूत्र

उन्‍होंने कहा कि सिद्धू कभी लोगों के लिए उपलब्ध नहीं होते और कभी किसी का फोन नहीं उठाते. इसलिए लोगों ने मन बनाया है कि अब अमृतसर को नवजोत सिंह सिद्धू से आजादी लेनी है. अकाली नेता ने कहा, 'हमारी आपस में कोई दुश्मनी नहीं है यह लड़ाई अमृतसर इसके विकास की है. नवजोत सिद्धू पार्टी छोड़कर भागे हैं. यह उनकी फितरत है. कुर्सी के लिए पार्टी बदलना, दोस्त बदल जाना उनका किरदार है. सिद्धू पर निशाना साधते हुएए मजीठिया ने कहा, ' आज भी लड़ाई कुर्सी की है कि उनको (सिद्धू को) मुख्यमंत्री की कुर्सी चाहिए. इनको अगर इमरान खान ऑफर कर देगा तो यह सुबह कुर्सी के चक्कर में पाकिस्तान भाग जाएंगे.  

"दशकों में जो नहीं हुआ हमने 5 साल में कर दिखाया": योगी आदित्यनाथ का दावा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अकाली दल के नेता मजीठिया ने कहा, 'अमृतसर से लाहौर 30 किलोमीटर है जबकि दिल्ली 500 किलोमीटर है. दिल्ली में तो आपकी किसी के साथ बन नहीं रही, मोदी साहब के साथ बिगाड़ ली, राहुल को 'पप्पू' बना दिया तो कभी 'पापा' बना लिया. सोनिया गांधी के बारे में ऐसे शब्द बोल दिए हैं,डॉ मनमोहन सिंह की बेइज्जती कर चुके हैं. अब जब उनको मुख्यमंत्री नहीं बनाएंगे तो फिर यहां तो कोई जगह नहीं है. 30 किलोमीटर दूर पार ही सही.' उन्‍होंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस उनको मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाएगी लेकिन अगर बनाएगी तो हमको उसमें भी फायदा है क्योंकि लोगों को समझ आ जाएगा कि आपका मुख्यमंत्री आपको मिलेगा नहीं. आप उसको तलाश नहीं सकते और दलित मुख्यमंत्री को सिर्फ यूज और अब यूज करके थ्रो किया है.'