VIDEO : दिल्ली में शातिर अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर भीड़ का हमला, चलानी पड़ी गोलियां

बेकाबू भीड़ ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया. दरअसल पुलिस धर्मवीर पल्ला नाम के पकड़ने गयी थी. कुख्यात ड्रग सप्लायर  पल्ला एक शातिर ऑपरेटर है.

VIDEO : दिल्ली में शातिर अपराधी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर भीड़ का हमला, चलानी पड़ी गोलियां

दिल्ली पुलिस की टीम पर पथराव किया गया

नई दिल्ली:

 दिल्ली में (DELHI) में नारकोटिक्स (Narcotics) दस्ते कराया ड्रग्स सिंडिकेट (Drugs Syndicate) से जुड़े सप्लायर को पकड़ने गयी तो वहां अपराधियों की तरफ से पत्थरबाजी शुरू कर दी गयी. इस गोलीबारी में एक आरोपी घायल हो गया  पुलिस धर्मवीर पल्ला नाम के पकड़ने गयी थी. कुख्यात ड्रग सप्लायर  पल्ला एक शातिर अपराधी है. दिल्ली में नारकोटिक्स दस्ता जब ड्रग्स सिंडिकेट से जुड़े सप्लायर को पकड़ने गया तो वहां अपराधियों की तरफ से गोलीबारी शुरू कर दी गयी. इस गोलीबारी में एक आरोपी घायल हो गया जबकि बेकाबू भीड़ ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया. दरअसल पुलिस धर्मवीर पल्ला नाम के पकड़ने गयी थी. कुख्यात ड्रग सप्लायर  पल्ला एक शातिर ऑपरेटर है.

कार्रवाई के दौरान दंगाईयों में मौजूद  2  लोगो को गोली लगी. इनकी पहचान अमित और सोहैब के रूप में हुई. पूछताछ पर मालूम चला कि घायल व्यक्ति अमित, ड्रग सरगना धरमवीर पल्ला का रिश्तेदार है और रघुबीर नगर दिल्ली का रहने वाला है. पुलिस की तरफ से बताया गया है कि लोगों की तरफ से की गयी गोलीबारी के जवाब में पुलिस ने गोलियां चलाईं. कार्यवाही में  धर्मबीर पल्ला का रिश्तेदार जिस पर राहजनी के कई मुक़दमे हैं.

युवक के पेट से निकले कोकीन के 91 कैप्सूल, कुछ दिन पहले IGI एयरपोर्ट से पकड़ा गया था यात्री

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि ''आज सुबह करीब 8.30 बजे बाहरी उत्तरी जिला नारकोटिक्स टीम इंस्पेक्टर बृजपाल के नेतृत्व में कुख्यात ड्रग तस्कर धरमवीर उर्फ़ को एक गैर जमानती वारंट में गिरफ्तार करने के लिए इंद्रपुरी पहुंची. उसके घर पर दबिश डाली, जहां धरमवीर अपने घर पर मौजूद नहीं मिला उधर राजधानी)  दिल्ली में कुख्यात ड्रग सप्लाइयार, पथराव और जवाबी कार्यवाही के दौरान 4 पुलिस कर्मी घायल हों और धरमवीर पल्ला मौके का फायदा उठाकर भाग गया . इसपर बड़ा में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है.


 
पुलिस टीम जब उसको ढूंढने के लिए जैसे ही उसके मकान से बाहर निकली तभी सामने से धर्मवीर पल्ला करीब 50-60 लोगो को लेकर आया जिनके पास लाठी डंडे और पत्थर थे. भीड़ ने अचानक से पुलिस टीम पर हमला कर पथराव कर दिया. पुलिस ने बचाव में जवाबी कार्रवाई करते हुए हवाई फायर किए और  दूसरी तरफ से दंगाइयों ने  पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस पार्टी का बचाव करते हुए इंस्पेक्टर ने भीड़ के पैरो की तरफ  निशाना लगा कर  फायर किए और अदम्य साहस से अपनी टीम को सुरक्षित बचाया .  

इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट का मास्टरमाइंड हरविंदर सिंह 3 साल की जांच के बाद लंदन से प्रत्यर्पित

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अमित पहले भी 6 आपराधिक मामले में शामिल रहा है जिसे लूटपाट, डकैती, हत्या की कोशिश के मामले भी शामिल है. घायलों को इलाज के लिए बीएल कपूर और उसकी बाद राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया जहां उसकी हालत स्थिर है.