'फिल्म में काम दिलवाने के बदले बनाएं कई बार शारीरिक संबंध', साउथ के एक्टर विजय बाबू पर रेप का केस दर्ज

पुलिस के मुताबिक महिला की ओर से 22 अप्रैल को शिकायत की गई थी. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि विजय बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में उसका यौन शोषण किया है.

'फिल्म में काम दिलवाने के बदले बनाएं कई बार शारीरिक संबंध', साउथ के एक्टर विजय बाबू पर रेप का केस दर्ज

पुलिस ने अभी तक विजय बाबू से इस मामले में अभी तक पूछताछ नहीं की है.

कोच्चि:

केरल पुलिस ने मलयालम अभिनेता और निर्माता विजय बाबू (Actor Vijay Babu) के खिलाफ कथित यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है. एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर ये मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक महिला की ओर से 22 अप्रैल को शिकायत की गई थी. शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि विजय बाबू ने कोच्चि के एक फ्लैट में उसका यौन शोषण किया है. उसने शिकायत में आरोप लगाया कि आरोपी ने एक से अधिक बार अपराध दोहराया. 

शिकायत करने वाली महिला के अनुसार विजय बाबू ने उसे फिल्मों में भूमिकाएं देने का वादा किया था. लेकिन ये वादा पूरा नहीं किया. जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला कोझिकोड जिले का रहने वाली है. पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है. हालांकि केस दर्ज होने के पांच दिनों बाद भी पुलिस ने अभी तक विजय बाबू से न पूछताछ की है और न ही उन्हें गिरफ्तार किया है.

मिला हैं केरल राज्य फिल्म पुरस्कार

बता दें कि विजय बाबू मलयालम इंडस्ट्री के जाने माने चेहरे हैं. उन्होंने कई हिट मूवी दी है. मूवी में काम करने के अलावा ये एक निर्माता भी हैं. इनका 'फ्राइडे फिल्म हाउस' (Friday Film House) नाम की फिल्म निर्माण कंपनी भी है. जिसके ये  संस्थापक हैं. उन्होंने 'फिलिप्स एंड द मंकी पेन' (Philips and The Monkey Pen) के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल फिल्म (निर्माता के रूप में) के लिए केरल राज्य फिल्म पुरस्कार भी जीता है. वहीं यौन उत्पीड़न का आरोप इनपर लगने के बाद मलयालम इंडस्ट्री में हड़कंप मच गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: दिल्ली में नफरत के बीच भाईचारे की मिसाल पेश कर रहे हनुमान मंदिर के सेवादार युसूफ