मनीष सिसोदिया का आरोप : पंजाब के मंत्री ने CM अरविंद केजरीवाल के घर सुरक्षा कर्मियों, स्टाफ से बदसलूकी की

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि पंजाब (Punjab) के परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वर्रिंग कथित तौर पर 'दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर पहुंचे और उनके स्टाफ के साथ बदसलूकी की'.

मनीष सिसोदिया का आरोप : पंजाब के मंत्री ने CM अरविंद केजरीवाल के घर सुरक्षा कर्मियों, स्टाफ से बदसलूकी की

सिसोदिया के मुताबिक पिछले एक महीने में 115 बसें जब्त की हैं और 230 बसों के चालान काटे हैं.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि पंजाब (Punjab) के परिवहन मंत्री अमरिंदर सिंह राजा वर्रिंग कथित तौर पर 'दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर पहुंचे और उनके स्टाफ के साथ बदसलूकी की'. सिसोदिया ने पंजाब के मंत्री के इस आरोप को गलत बताया कि दिल्ली सरकार पंजाब की बसों को एयरपोर्ट पर नहीं आने दे रही जबकि बादल परिवार की बसों को आने देती है. उन्होंने कहा कि बादलों की बसें पंजाब में 200-250 किलोमीटर चलती हैं और इन बसों को न पंजाब सरकार और न हरियाणा सरकार रोकती है.

दिल्ली के बच्चों को जल्द मिलेगा 'वर्ल्ड क्लास स्कूल', स्विमिंग, खेल कोर्ट, अत्याधुनिक क्लासरूम से होगा लैस

सिसोदिया ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि, पंजाब के मंत्री का कहना है कि बादलों की बसें पंजाब में भी चलती हैं और हरियाणा में भी लेकिन उनको न तो पंजाब सरकार रोकती न हरियाणा सरकार, केवल दिल्ली सरकार रोकती है. सिसोदिया के मुताबिक पिछले एक महीने में 115 बसें जब्त की हैं और 230 बसों के चालान काटे हैं. उन्होंने कह कि बादलों की गैरकानूनी तरीके से चल रही 75 बसों को 3 दिन में जब्त किया है.

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री ने सवाल पूछा कि, "राजा वर्रिंग बताएं कि उनको कितना पैसा मिलता है इन बसों से, क्योंकि यह बसें 200 से 250 किलोमीटर के क्षेत्र में चलती हैं. वहां पर एक्शन लीजिये, यहां आ कर ड्रामे करने की क्या ज़रूरत है. सिसोदिया ने कहा, ''इंटर स्टेट बसों को लेकर सुप्रीम कोर्ट का आदेश है कि आईएसबीटी से सवारियां ले सकती हैं और वहीं से चल सकती हैं. यह आदेश पंजाब की बसों को लेकर है."

बीजेपी ने MCD में किया हजारों करोड़ का घोटाला, इस कारण कर्मचारियों को नहीं मिल रहा वेतन: मनीष सिसोदिया

उन्होंने पंजाब के मंत्री से कहा, ''पंजाब में काम करने की हिम्मत नहीं है तो यहां आ कर ड्रामे कर रहे हैं. इस समय पंजाब में ब्लास्ट हो रहे हैं, बेअदबी के मामले आ रहे हैं और पंजाब के मंत्री को वहां ध्यान देना चाहिए. यह अब कुछ दिन की ही सरकार वहां बची है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छात्रों के लिए दिल्ली के नए उद्यमिता कार्यक्रम पर मनीष सिसोदिया ने की एनडीटीवी से विशेष बातचीत