विज्ञापन
This Article is From Jul 31, 2016

राकेश सिद्धारमैया का शव विशेष विमान से मैसूरु लाया जाएगा

राकेश सिद्धारमैया का शव विशेष विमान से मैसूरु लाया जाएगा
बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बड़े पुत्र राकेश सिद्धारमैया का पार्थिव शरीर सोमवार को बेल्जियम से मैसूरु ले जाया जाएगा. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, 'परिजन शव के साथ अमीरात एयरलाइंस से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरेंगे. उसके बाद एक विशेष विमान से मैसूरु ले जाया जाएगा.' सिद्धारमैया, उनकी पत्नी पार्वती, बहू और छोटे पुत्र यतीन्द्र शव के साथ आएंगे.

राकेश अपने दोस्तों के साथ निजी दौरे पर गए थे यूरोप
राकेश अपने दोस्तों के साथ 21 जुलाई को यूरोप के निजी दौरे पर गए थे. उन्हें अग्न्याशय (पैनक्रियाज) संबंधी समस्या थी. मंगलवार को तबीयत खराब होने पर बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स स्थित एंटवर्प युनिवर्सिटी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया था जहां शनिवार को उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया और उनकी मौत हो गई.

सीएम ने सभी से अपील की है कि वे बेंगलुरु हवाई अड्डे पर न जुटें
मुख्यमंत्री के परिवार ने जनता, दोस्तों और रिश्तेदारों से अपील की है कि वे बेंगलुरु हवाई अड्डे पर न जुटें. मैसूरु की दूरी बेंगलुरु से 150 किलोमीटर है. वह सिद्धारमैया का गृह नगर है. सिद्धारमैया सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी के लिए जिले के चामुंडेश्वरी विधानसभा क्षेत्र का मई 2013 से प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. शव को शाम में मैसूर के बाहरी इलाके में स्थित सिद्धारमैया के फार्महाउस में रखा जाएगा.

इस घड़ी में साथ देने के लिए शुभचिंतकों को आभार जताया  
सिद्धारमैया ने जनता, दोस्तों एवं शुभचिंतकों के प्रति दुख की इस घड़ी में साथ देने के लिए आभार जताया है. ब्रसेल्स से भारत के लिए रवाना होने से पहले सिद्धारमैया ने एक संदेश में कहा है, 'मेरा दुख अकथनीय है और मेरा नुकसान अपूरणीय है. मैं अब भी अपने आंसू रोक पाने में असमर्थ हूं. यदि मैं उन सभी लोगों के प्रति आभार नहीं व्यक्त करूं जो दुख की इस घड़ी में हमारे साथ खड़े रहे तो ये मेरे कर्तव्य की नाकामी होगी.'

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
राकेश सिद्धारमैया का शव विशेष विमान से मैसूरु लाया जाएगा
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com