पुलिस को देख जल्दबाजी में बंद की दुकान, अंदर रह गईं मां-बेटी, शटर तोड़कर निकाला

राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर जिले में सोमवार को कपड़े की एक दुकान में बंद हो गईं दो महिलाओं को बाद में पुलिस ने निकाला.

पुलिस को देख जल्दबाजी में बंद की दुकान, अंदर रह गईं मां-बेटी, शटर तोड़कर निकाला

दुकान का शटर तोड़कर मां-बेटी को निकाला गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • राजस्थान के धौलपुर का मामला
  • दुकान में फंस गईं मां-बेटी
  • शटर तोड़कर निकाला बाहर
धौलपुर:

राजस्थान (Rajasthan) के धौलपुर जिले में सोमवार को कपड़े की एक दुकान में बंद हो गईं दो महिलाओं को बाद में पुलिस ने निकाला. यह घटना उस समय हुई जबकि पुलिस की जीप को देखकर दुकानदार जल्दबाजी में दुकान बंद कर अपने घर चला गया. राज्‍य में जन-अनुशासन पखवाड़ा चल रहा है, जिसके तहत जरूरी सामान के अलावा सारी दुकानें बंद हैं. उक्‍त दुकानदार ने सरकारी आदेश के बावजूद दुकान खोली थी और जब पुलिस की जीप उधर आई तो वह आनन-फानन में दुकान बंद कर घर चला गया. दुकानदार के अनुसार उससे यह अनजाने में हुआ.

धौलपुर के पुलिस अधीक्षक केसर सिंह वहां से गुजर रहे थे, तभी किसी ने उन्‍हें दुकान के भीतर से रोने एवं चिल्‍लाने की आवाज आने की बात बताई. इस पर दुकान का शटर तोड़कर महिलाओं (मां-बेटी) को निकाला गया. सिंह ने बताया, “जब उन्हें बचाया गया तो उनकी हालत खराब थी. दुकानदार को बुलाया गया और उसके खिलाफ महामारी रोग अधिनियम और भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. दुकानदार का कहना है कि उसने जल्दी में दुकान बंद कर दी और भूल गया कि दुकान के अंदर ग्राहक थे.''

राजस्थान : ATM काटकर अज्ञात बदमाशों ने आठ लाख रुपये लूटे


संपर्क करने पर दुकानदार बनवारी ने कहा कि घर में शादी ब्‍याह के कार्यक्रम के कारण वह आने की स्थिति में नहीं था. हालांकि शटर तोड़ दिए जाने के बाद वह वहां आ गया. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जन अनुशासन पखवाड़े के बावजूद खुले में भगवत कथा आयोजन के एक अन्य मामले में पूर्व विधायक सुखराम कोली सहित आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की गई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: राजस्थान : पिता ने की बेटी की हत्या, प्रेम प्रसंग के चलते था नाराज



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)